पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:जंगल में बने मकान में छिपे 9 महीने से फरार ऑनर किलिंग के 3 आराेपी गिरफ्तार

सीकर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रेमी और प्रेमिका की हत्या कर शव पहाड़ियाें में फेंकने का मामला

करीब नाै महीने पहले प्रेमी और प्रेमिका की हत्या कर देने के बाद दाेनाें के शव जीणमाता की पहाड़ियाें में फेंकने के मामले में तीन आराेपियाें काे पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनाें आराेपी अज्ञात जगहाें पर फरारी काटकर आलाेदा और खाटूश्यामजी के बीच जंगल में बने मकान में छिपे हुए थे। आरोपियों को शनिवार काे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

एएसपी डाॅ. देवेंद्र शर्मा ने बताया कि ऑनर किलिंग में शामिल आराेपी मदन चांदीवाल निवासी आलाेदा और मदनी मंढ़ा के रहने वाले परसाराम चाैपड़ा तथा तीसरे उसके साथी महेंद्र सिंह काे गिरफ्तार किया गया है। तीनाें आराेपी घटना के बाद फरार हाे गए थे और नाै महीने तक प्रदेश और इसके बाहर छुपकर फरारी काट रहे थे। मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि तीनाें आराेपी आलाेदा खाटूश्यामी के बीच जंगलाें में बने एक मकान में छुपे हुए हैं।

इस पर टीम बनाकर घेराबंदी की गई और तीनाें काे माैके पर ही दबाेच लिया गया। तीनाें आराेपियाें से फरारी काटने और इसमें इनका सहयाेग करने वालाें के बारे में पूछताछ की जा रही है। घटना में शामिल दर्जनभर लाेगाें काे पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भिजवा चुकी है।

भाई ने दी थी मारपीट और अपहरण की रिपाेर्ट
पुलिस के अनुसार बाल्यावास करड़ निवासी बलदेव गाेदारा ने 23 अक्टूबर 2019 काे रानाेली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसका आराेप था कि उसके भाई गणपतलाल काे आराेपी बाबूलाल,बीरबलराम, नंदलाल मीणा, साेहन जाट, गाेपाल मील व अन्याें ने पलसाना बाइपास पर स्थित आईसर पैट्राेल पंप पर मारपीट कर उसका अपहरण कर ले गए हैं। घटना के बाद जांच में सामने आया कि परिवादी के भाई गणपत एवं उसकी प्रेमिका की हत्या कर दाेनाें की लाश आराेपियाें ने जीणमाता की पहाड़ियाें में डाल दी थी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें