• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Three Youths Beat Up The Saint, Accused Of The Saint The Youths Forcibly Made Them Drink By Grinding Glass, The Police Are Searching For The Youths

संत से मारपीट, कांच के टुकड़ों मिलाकर कीटनाशक पिलाया:गुफा से बाहर आते ही तीन युवकों ने पकड़ा, अधमरा कर भाग गए

सीकर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
खंडेला थाना। - Dainik Bhaskar
खंडेला थाना।

संत से मारपीट करते हुए युवकों ने सारी हद पार कर दी। कांच को पीसकर कीटनाशक दवा के साथ पिला दिया। अधमरा हालत होने पर छोड़कर भाग गए। मामला सीकर के खंडेला थाना इलाके का है।

थानाधिकारी घासीराम ने बताया कि बालवाड गांव की पहाड़ी पर बनी गुफा में संत दिनेश दास पिछले डेढ़ साल से रह रहे है। संत मंगलवार रात पहाड़ी से नीचे आए थे। इस दौरान तीन युवक संत के पास आए और मारपीट शुरु कर दी है। मारपीट के कारण संत को चोट भी आई। युवकों हाथ में चाकू था। उन्होंने जान से मारने की धमकी दी। मारपीट में संत गंभीर घायल हो गया, जिसके बाद युवक भाग गए। चिल्लाने की आवाज पर आस-पास के लोग आए और कांवट अस्पताल लेकर गए। हालत गंभीर होने पर चौंमू रैफर किया गया।

चाकू की नोंक पर मारपीट
अस्पताल में घायल संत ने पुलिस को बयान दिया। संत ने बताया कि तीनों युवकों ने पहले चाकू की नोंक पर मारपीट की। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद भी युवकों की हैवानियत रुकी नहीं। युवकों ने कांच पीसकर और कीटनाशक पानी में घोलकर जबरन पिलाया। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों युवक मौके से फरार हो गए।

पुलिस कर रही युवकों की तलाश
संत ने कहा कि वह डेढ़ साल से गुफा में रह रहे है। उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। हमलावर युवकों को वह नहीं जानते। पुलिस युवकों की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...