पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

श्रमदान:माधव सागर तालाब धरोहर काे संजोए रखने के लिए सफाई महाभियान में श्रमदान किया

सीकर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दैनिक भास्कर की ओर से शहर की ऐतिहासिक व सांस्कृतिक धरोहर माधव सागर तालाब काे संजोए रखने के लिए सफाई महाभियान में कार्यकर्ताओं ने श्रमदान किया। सामाजिक संगठन के लाेगाें ने कहा कि तालाब के स्थाई समाधान के लिए इसे पर्यटन के रूप में बनाया जा सकता है। भाजपा जोन-2 के अध्यक्ष गौरव दीक्षित ने अभियान का उद्देश्य आओ शहर की विरासत को सहेजें, माधव सागर का गौरव वापस लौटाएं है।

इसके लिए यह पहल की गई है। 11 दिन में अभियान के तहत तालाब की सीढिय़ों को साफ कर दिया है, अब पानी निकलने के बाद जमी मिटी को हटाया जाएगा। शहर के प्रत्येक लोगों को इसमें भागीदार बनकर धरोहर के संरक्षण में हाथ बंटाना होगा, जिससे हम अपनी विरासत को बचा सकें। सफाई महाअभियान में संदीप खीचड़, महावीर सैन, मनोहर टेलर, मनोज बजाज, आशीष जैन, महेन्द्र डीडवानिया, विनोद सिंह चौहान, मनोज माथुर, दीपक सोनी, संदीप तिवारी, हीरालाल कुमावत सहित कई शहरवासी शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser