पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आखिरी मौका:इन चार याेजनाओं में छूट का आज अंतिम दिन

सीकरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वित्तीय वर्ष 2020-21 की विदाई के साथ ही बैंक, बिजली, आरटीओ व इनकम टैक्स विभाग से जुड़ी ये सुविधाएं बुधवार से आमजन से दूर हाे जाएगी। एक अप्रैल से नया वित्तीय वर्ष शुरू हाेगा। संबंधित विभागाें में आमजन नियमानुसार बकाया राशि जमा करवाकर छूट में 31 मार्च तक याेजनाओं का फायदा ले सकते हैं।

बैंक: आज समाप्त हाे जाएगी ऋण समाधान याेजना : एसबीआई की ओर से चार माह पहले शुरू की गई बकायादाराें के लिए एक मुश्त ऋण समाधान याेजना 31 मार्च काे बंद हाे जाएगी।

आरटीओ: रवन्ना चालान में छूट का अंतिम दिन : आरटीओ पीएल बामनिया ने बताया कि ओवरलाेड वाहनाें की ई-रवन्ना के चालान काटे गए थे। उन पर 31 मार्च तक छूट दी गई है।

बिजली: वीसीआर सेटलमेंट का अंतिम दिन : बिजली निगम की ओर से चालू वित्तीय वर्ष के दाैरान बिजली चाेरी के मामलाें में भरी गई वीसीआर 31 मार्च तक सेटलमेंट की जाएंगी।

इनकम टैक्स : आयकर रिटर्न दाखिल करने की अंतिम तारीख- लेट फीस के साथ वित्तीय वर्ष 2019-20 जिसका कर निर्धारण वर्ष 2020-21 है, उसकी रिटर्न 31 मार्च तक दाखिल की जा सकती है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें