पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शादी के 9 दिन बाद दूल्हे की मौत:अस्पताल से सीधे मोक्षधाम ले गए, दुल्हन आखिरी बार देख भी नहीं पाई

सीकर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लक्ष्मणगढ़. शादी के दिन घोड़ी पर सवार सुरेन्द्र - Dainik Bhaskar
लक्ष्मणगढ़. शादी के दिन घोड़ी पर सवार सुरेन्द्र
  • बीदासर के सुरेंद्र व उसके 2 भाइयों की 25 अप्रैल को हुई थी शादी, 1 मई को अचानक सांस लेने में दिक्कत हुई, नवलगढ़ के अस्पताल में मंगलवार सुबह मौत

यह कोरोनाकाल की सबसे दर्दनाक कहानी है। घोड़ी पर जो मुस्कुराता दूल्हा दिख रहा है-उसका नाम है सुरेंद्र सैन। शादी की यह तस्वीर 25 अप्रैल 2021 की है। शादी के महज 9 दिन बाद ही सुरेंद्र की मौत हो गई। वह महज 22 साल था। तीन भाइयों की शादी एक साथ 25 अप्रैल को हुई थी।

एक मई को सुरेंद्र को अचानक सांस लेने में दिक्कत हुई। उसे नवलगढ़ के उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई। युवक की कोरोना रिपोर्ट का अभी इंतजार किया जा रहा है। 9 दिन पहले तक जाे घर 3 भाइयों की शादियों की खुशियों से रोशन था, वहां आज सिर्फ दर्द, मातम और आंसू हैं। सुरेंद्र के साथ उसके भाई सोनू व बजरंग की शादी चूरू के जासासर गांव में हुई थी। तीनों भाइयों की शादी तीन बहनों के साथ हुई। सुरेंद्र की शादी ममता के साथ हुई थी।
पति की मौत से बेखबर ममता बार-बार कह रही...एक बार उनसे बात करा दो

सुरेंद्र का शव मंगलवार सुबह ही एंबुलेंस से गांव लाया गया और माेक्षधाम ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया गया। परिवार में किसी की भी हिम्मत नहीं हो रही कि सुरेंद्र की खबर उसकी पत्नी ममता को दी जाए। ममता बार-बार अपने हाथों की मेहंदी देखकर सुरेंद्र के बारे में पूछ रही है और उसका परिजन बार-बार यही बात कह रहे हैं कि सुरेंद्र की तबियत ठीक है। उसे जल्द ही छुट्टी मिल जाएगी। ममता अपनी बहनों से भी कह रही है कि एक बार सुरेंद्र से बात करा दें।
12 अप्रैल को ही आसाम से गांव आया था सुरेंद्र

सात भाइयों में सुरेंद्र छठे नंबर का था। 4 भाइयों की शादी पहले हो चुकी थी। अब तीन भाइयों की शादी 25 अप्रैल को हुई। सुरेंद्र अपने 3 भाइयों सोहनलाल, मुकेश व एक अन्य भाई के साथ 12 अप्रैल को आसाम से लौटा था। 4 भाई आसाम में पेट्रोल पंप चलाते हैं। सोनू की शादी माया और बजरंग की शादी रितेश के साथ हुई। माया और सुरेंद्र की पत्नी ममता दोनों सगी बहनें है। जबकि बजरंग की पत्नी रितेश चचेरी बहन हैं।
सुरेंद्र का भाई भी अस्पताल में भर्ती

सुरेंद्र के भाई मुकेश की तबीयत भी खराब है और वह निजी अस्पताल में भर्ती है। बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों की तबियत शादी के बाद ही खराब हुई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें