पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पिपराली राेड पर हुआ हादसा:मामा के बेटे के साथ स्कूटी पर स्कूल से घर लाैट रहे छात्र काे ट्रैक्टर-ट्राॅली ने कुचला, माैत

सीकर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छठी कक्षा में पढ़ता था चार बहनाें का इकलाैता भाई लक्की

पत्थराें से भरी ट्रैक्टर-ट्राॅली ने स्कूटी पर घर लाैट रहे 12 साल के बच्चे काे कुचल दिया। पिपराली राेड पर हुए हादसे के बाद कक्षा छठी में पढ़ने वाले बालक लक्की पुत्र तुलसीराम की माैत हाे गई। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर- ट्राॅली माैके पर ही छाेड़ कर भाग गया। उसकी तलाश में उद्याेग नगर थाना पुलिस जुटी हुई है। काेर्ट के पीछे माेहल्ला नायकान निवासी पूर्व पार्षद बलराम नायक ने बताया कि लक्की नायक उसका चचेरा भाई था।

वह पिपराली राेड स्थित ज्ञान सराेवर स्कूल में छठी में पढ़ता था। लक्की काे सुबह उसकी बहन ट्विंकल स्कूटी पर स्कूल छाेड़कर आई थी। दाेपहर दाे बजे छुट्टी हाेने पर उसे लाने के लिए उसके मामा का बेटा विकास स्कूटी लेकर गया था। लक्की काे लाते वक्त नवलगढ़ पुलिया से थाेड़ा पहले सड़क पर पत्थराें से भरी ट्रैक्टर-ट्राॅली का चालक लापरवाही से चलाते हुए आया व स्कूटी काे टक्कर मार दी।

इससे विकास व लक्की सड़क पर गिर गए। चालक लक्की काे कुचलता हुआ आगे निकल गया। लक्की की पसलियां टूट गई और माैके पर माैजूद लाेग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां मृत घाेषित कर दिया। उद्योग नगर थाने के हैड कांस्टेबल राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि बालक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनाें के हवाले कर दिया। मृतक के परिजनाें ने ट्रैक्टर-ट्राॅली चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने की रिपाेर्ट दी है। ट्रैक्टर-ट्राॅली जब्त कर ली है और उसके चालक की तलाश जारी है।
चार बहनों में सबसे छोटा था लक्की, पिता रहते हैं दुबई
परिजनाें ने बताया कि लक्की इकलाैता बेटा था और चार बहनाें में सबसे छाेटा था। उसकी दाे बहनाें की शादी हाे चुकी है और दाे अभी कुंआरी है। लक्की के पिता तुलसीराम दुबई में रह कर मजदूरी करते हैं। घटना के बाद उनकाे भी सूचना दी गई है। पूर्व पार्षद बलराम नायक के अनुसार शहर में पाबंदी के बावजूद लाेडेड वाहन प्रवेश कर रहे हैं। इन पर राेक लगाने के लिए मंगलवार काे एसपी के नाम ज्ञापन साैंपा जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें