पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दर्दनाक हादसा:सड़क किनारे बाइक खड़ी कर बात कर रहे 4 युवकों को ट्रक ने रौंदा, चारों की मौत, ट्रक चालक हिरासत में

सीकर/तारानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक
  • तारानगर के गांव ढाणा भाकरान के पास सोमवार रात 12 बजे हादसा, एक युवक का चेहरा ही कटकर अलग हो गया
  • चारों युवकों की उम्र 23 से 24 साल के बीच, संजय कर रहा था सेना भर्ती की तैयारी

सरदारशहर रोड पर गांव ढाणा भाकरान के पास सोमवार रात करीब 12 बजे हुआ सड़क हादसा ढाणा पट्टा सात्यूं गांव के चार युवकों की जिंदगी लील गया। ट्रक की टक्कर लगने से बाइक के पास खड़े चारों युवकों की मौत हो गई। 23-24 साल की उम्र के युवकों की मौत के बाद गांव में मातम छा गया। ग्रामीणों के अनुसार 250 घरों की बस्ती के इस गांव में इतनी बड़ी घटना आज तक नहीं हुई।

टक्कर इतनी खतरनाक थी कि पुलिस व परिजनों को मृतकों की शिनाख्त करने में भी परेशानी उठानी पड़ी। एक युवक का चेहरा ही कटकर अलग हो गया था। हादसे में ढाणा पट्टा सात्यूं निवासी सुरेश (24) पुत्र मनफूल सिंह, मांगीलाल (23) पुत्र गोपीराम, विक्रम (23) पुत्र ओमप्रकाश व संजय (23) पुत्र ओमप्रकाश की मौत हो गई। पुलिस ने चारों युवकों के शव पुलिस ने तारानगर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मंगलवार सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए गए।

सुरेश व संजय परिवार में भाई थे। बाइक परिवार के किसी अन्य सदस्य की थी, मौके पर पहुंचे परिजनों ने सोचा कि उसकी मौत हो गई। क्योंकि मांगीलाल का पूरा चेहरा कटकर अलग हो गया था। बाद में बाइक मालिक का पता करने पर वह घर पर मिला। तब मृतक की पहचान मांगीलाल के रूप में की गई। करीब आधा घंटे बाद शिनाख्त नहीं हो पाई।

मंगलवार को चारों युवकों का अंतिम संस्कार गांव के मुक्तिधाम में एक साथ किया गया। सुरेश व संजय की शवयात्रा एक साथ निकली। परिजनों को ढांढ़स बंधाने विधायक नरेंद्र बुडानिया, भाजपा के रामसिंह कस्वा, राकेश जांगिड़, महावीर पूनिया सहित जनप्रतिनिधि पहुंचे। चार नौजवानों की एक साथ अर्थी उठाई जाने पर परिजनों को दिलासा दे रहे ग्रामीणों की भी आंखे नम हो गई।

चारों युवकों की उम्र 23 से 24 साल के बीच, संजय कर रहा था सेना भर्ती की तैयारी

हादसे को लेकर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। डीएसपी रामप्रताप बिश्नोई के अनुसार तिलोकाराम पुत्र ओमप्रकाश जाट निवासी ढाणा पट्टा सात्यूं ने रिपोर्ट दी कि उसका भाई संजय पुत्र ओमप्रकाश व गांव का ही मांगीलाल पुत्र गोपीराम बाइक लेकर ढाणा भाकरान से तारानगर की तरफ आ रहे थे। ढाणा भाकरान के बस स्टैंड पर गांव के ही सुरेश पुत्र मनफूल व विक्रम पुत्र ओमप्रकाश खड़े थे। दोनों बाइक को सड़क के साइड में रोककर उनसे बात करने लगे।

उसी दौरान तारानगर की तरफ से आ रहे एक ट्रक के चालक ने चारों युवकों के टक्कर मार दी। घायलों को निजी वाहनों के जरिए गंभीर हालत में तारानगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। डीएसपी रामप्रताप बिश्नोई ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

एसएचओ राधेश्याम थालोड़ ने बताया कि ट्रक को जब्त कर चालक को हिरासत में लिया गया है। चारों युवक पढ़े लिखे थे। सुरेश आईटीआई डिप्लोमाधारी था। मांगीलाल ने बीएड व विक्रम पुत्र ओमप्रकाश ने एमए कर रखी थी। संजय सेना भर्ती की तैयारी करता था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें