पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Two Arrested For Cutting Cake With Sword And Firing In The Air, Those Working For Recovery At The Block Celebrated The Birthday Of The Partner

तलवार से केक काटकर हवाई फायर करने का मामला:जन्मदिन में शामिल हुए दो आरोपी गिरफ्तार, तीन पहले से पुलिस की गिरफ्त में; जांच जारी

सीकर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी।

जिले की रामपुरा नदी के बीच में जाकर तलवारों से केक काटने, डीजे पर नाचते हुए हवाई फायर करने वालों को पाटन थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पहले ही कुछ लोगों को गिरफ्तार कर तलवार और देशी कट्टा बरामद कर चुकी है।

दरअसल टोल नाके पर काम करने वाले रुपचंद गुर्जर का 1 अप्रैल को जन्मदिन था। दोस्तों ने मिलकर रामपुरा नदी में बढ़ी संख्या में युवक पहुंचे। यहां डीजे पर डांस करने के अलावा हथियार लहराए। इतना ही नहीं तलवार से रुपचंद ने केक भी काटा। इसके बाद गाड़ी के बोनट पर डांस करते हुए एक साथी ने हवाई फायर भी किए।

इस पूरे मामले की भनक किसी को नहीं लगती, लेकिन इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो मीडिया और पुलिस के पास भी पहुंचा तो उसकी जानकारी जुटाई गई। वीडियो में शामिल लोगों की पहचान की गई तो मामला खुलता चला गया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। रुपचंद को गिरफ्तार करके उसके पास से देशी कट्टा और तलवार बरामद ​कर ली गई। रुपचंद के साथ में भी दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था। लेकिन फायर करने वाले आरोपी समेत कई लोग फरार थे। पुलिस ने उसी मामले में पांचू खरकड़ा निवासी सचिन गुर्जर पुत्र लीलाधर गुर्जर और खोरी तन सोहनपुरा निवासी प्रदीप पुत्र ओमप्रकाश गुर्जर को ​गिरफ्तार किया गया है। अब तक इस मामले में कुल 5 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

पुलिस से बचने के लिए आरोपी नांगल चौधरी और आसपास के थाना इलाकों में छिप रहे थे। पुलिस की टीम ने जानकारी जुटाकर देईमाई पहाडियों से दोनों को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...