पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:रामगढ़ में बैग से 50 हजार रुपए निकालने के मामले में फुटेज में दिखी दो संदिग्ध महिलाएं

रामगढ़ शेखावाटी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुख्य बाजार स्थित एसबीआई में रुपए जमा कराने आए किसान के बैग कोे चीरा लगाकर 50 हजार रुपए निकालने के मामले में पुलिस जांच में दो संदिग्ध महिलाएं सीसीटीवी फुटेज में मिली। पुलिस ने बताया कि एसबीआई में 10 दिसम्बर को गरंडवा निवासी किसान प्रतापसिंह राजपूत अपनी बेटी को डेढ़ लाख रुपए बीकानेर भेजने के लिए आया था।

इसी दौरान अज्ञात द्वारा उसके बैग में चीरा लगाकर 50 हजार रुपए निकाल लिए। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। बैंक में ही किसान प्रतापसिंह के पास दो संदिग्ध महिलाएं दो से तीन मिनट तक खड़ी रही।

उनमें एक महिला ने शॉल ओढ़ा हुआ था। वह प्रतापसिंह के बैग से छेड़छाड़ करने के बाद अचानक तेजी के साथ बिना किसी लेनदेन के बैंक से बाहर निकल गई। पुलिस के अनुसार दोनों महिलाओं की उम्र करीब 30 से 40 के बीच है तथा उनकी तलाश की जा रही है।
जेब में होने से बच गए थे एक लाख रुपए

प्रतापसिंह घर से डेढ़ लाख रुपए बेटी को भेजने के लिए लाए थे। बैंक में बैग से एक लाख रुपए निकालकर अपनी जेब में रख लिए। बैग में केवल 50 हजार रुपए़े थे। बैंक से जानकारी लेकर किसान कियोस्क पर किसी युवक को लेकर मशीन में रुपए जमा कराने गया। वहां बैग संभाला तो चीरा लगा मिला और रुपए नहीं थे। उसके जेब में रखे एक लाख रुपए बच गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें