• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Two Youths, Who Came On The Pretext Of Taking Mobile, Ran Away From The Counter With Mobile And Mobile And Bluetooth

मोबाइल शॉप से चोरी VIDEO:दो युवक काउंटर से मोबाइल और ब्लूटूथ लेकर भागे

सीकर11 दिन पहले
CCTV में रिकॉर्ड दोनों युवक।

सीकर में दो दुकानों से मोबाइल चोरी के मामले सामने आए। लुहारू बस स्टैंड पर मोबाइल शोरूम में चोरी का मामला सामने आया है। मोबाइल लेने के लिए दुकान में आए दो युवकों ने ही मालिक का ध्यान भटकते ही चोरी कर ली। चोरी की यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हुई है। जिस पर कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

सीकर से लुहारु बस स्टैंड के पास स्थित NK मोबाइल एंड रिपेयरिंग सेंटर के मालिक नरेंद्र ने बताया कि 16 सितंबर की रात करीब 8 बजे के लगभग उनकी दुकान पर दो लड़के आए जिन्होंने नरेंद्र को मोबाइल दिखाने को कहा। नरेंद्र ने मोबाइल दिखाए तो दोनों लड़कों ने 7500 रुपए का एक मोबाइल पसंद कर लिया। इसके बाद दोनों लड़के आपस में बात करने लगे। ऐसे में नरेंद्र बाकी मोबाइल काउंटर से वापस रेक में रखने लगा। इसी बीच दोनों लड़के अपना पसंद किया हुआ मोबाइल और काउंटर पर रखा 2 हजार रुपए का एक ब्लूटूथ लेकर दुकान से बाहर आए और बाहर खड़ी मोटरसाइकिल से चले गए। मालिक नरेंद्र ने दोनों का पीछा भी किया लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया।

सालासर बस स्टैंड पर मोबाइल की दुकान में लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड युवक।
सालासर बस स्टैंड पर मोबाइल की दुकान में लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड युवक।

सालसर बस स्टैंड पर भी ऐसी ही चोरी

सीकर के सालासर बस स्टैंड पर भी चोरी का एक ऐसा ही मामला सामने आया है। बालाजी डिजिटल मोबाइल हाउस के मालिक सुभाष अग्रवाल ने बताया कि सुबह 11 बजे के लगभग दो युवक शॉप पर आए जिन्होंने मोबाइल दिखाने को कहा। ग्राहकों को भीड़ ज्यादा थी। ऐसे में दोनों युवकों पर ध्यान नहीं दिया। इसी बीच दोनों युवक दुकान से एक 19 हजार का मोबाइल लेकर चले गए। अचानक ही एक युवक बाहर गया जिसने बाइक स्टार्ट की। पीछे-पीछे दूसरा युवक भी बाहर आया और बाइक पर बैठकर चला गया। चोरी की यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है। पुलिस मौका मुआयना कर शहर में लगे अन्य सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है।