पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

थोई में जयपुर-सिंघाना रोड पर हादसा:उदयपुरवाटी एसएचओ की गाड़ी ने थोई में बाइक सवार युवक को कुचला, मौत; इकलौता बेटा था बाइक सवार

सीकर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
थोई. मौके पर खडी थानाधिकारी की क्षतिग्रस्त कार - Dainik Bhaskar
थोई. मौके पर खडी थानाधिकारी की क्षतिग्रस्त कार

थोई के पास सोमवार को करीब दस बजे उदयपुरवाटी थानाधिकारी भगवान सहाय मीणा की निजी गाड़ी ने एक बाइक सवार युवक को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। इससे 20 मिनट तक सिंघाना-जयपुर रोड बंद रही।

कैलाश पुत्र भगवान सहाय (40) वर्ष निवासी सड़क वाली ढाणी अस्पताल में वैक्सीन लगवाने की जानकारी कर घर पर पत्नी को लाने के लिए गया था। घर से मात्र 50 मीटर पहले ही पीछे से तेज गति से आ रही कार ने कैलाश को टक्कर मारी टक्कर इतनी भयंकर थी कि कैलाश दूर जाकर गिरा और उसके सिर में गंभीर चोट लगी व एक पैर टूट गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कार इतनी तेज थी कि चालक से कंट्रोल नहीं हुई बाइक सवार के टक्कर मारने के बाद रोड पर लगे पोल से टकराई जिससे पोल टूट कर नीचे गिर गया उसके ऊपर सिंगल फेज ट्रांसफार्मर भी लगा हुआ था गनीमत रही कि उस समय लाइट नहीं थी और ना ही ट्रांसफार्मर फटा नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। चालक फरार हो गया। ग्रामीणों ने घायल कैलाश को अस्पताल लेकर आए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कैलाश के माता-पिता के अलावा पत्नी एक पुत्री व दो पुत्र हैं हादसा घरवालों की आंख के सामने हुआ परिजनों का रो रो कर बुरा हाल। कैलाश अपने पिता के इकलौता पुत्र ही था बस स्टैंड पर गणेश आयरन स्टोर के नाम से दुकान कर रखी थी। मौके पर पुलिस ने आकर क्षतिग्रस्त कार को थाने लेकर गई। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

गैर जिम्मेदाराना बयान : उदयपुरवाटी एसएचओ बोले-गाड़ी में मैं नहीं था, चला कौन रहा था यह भी पता नहीं
उदयपुरवाटी थानाधिकारी भगवान सहाय का कहना है कि गाड़ी में वे नहीं थे। उन्हें नहीं पता उनकी गाड़ी कौन चला रहा था। थोई थानाधिकारी संगीता मीणा का कहना है कि पुलिस मौके पर पहुंची तो गाड़ी लावारिस खड़ी थी, उसको कौन चला रहा था उसका पता नहीं चल पाया है, हालांकि गाड़ी के बारे में जब वेबसाइट से जानकारी जुटाई गई तो गाड़ी उदयपुरवाटी थानाधिकारी भगवान सहाय के नाम पर मिली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें