पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Udyog Nagar Police Officer Choubey Holds A Pistol On The Complainant, Said I Am An Encounter Specialist, The Target Does Not Go Blank

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आराेप:उद्योग नगर थानाधिकारी चौबे ने परिवादी पर पिस्टल तानी, कहा-एनकाउंटर स्पेशलिस्ट हूं, निशाना खाली नहीं जाता

सीकर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लालचंद मीणा। - Dainik Bhaskar
लालचंद मीणा।
  • इस्तगासे से मुकदमा, थानाधिकारी बोले- परिवादी व उसके साथी जमीन पर कब्जा करने आए थे, पिस्टल की बात झूठ

इस्तगासे के जरिए उद्योग नगर थाने में थानाधिकारी पर परिवाद को पिस्टल दिखाकर डराने का मुकदमा दर्ज हुआ है। शिव विहार काॅलाेनी निवासी लालचंद पुत्र डालूराम मीणा ने आरोप लगाया कि उद्योग नगर थानाधिकारी पवन चाैबे ने पिस्टल निकालकर उसकाे और उसके भाई प्रहलाद काे डराया था वे एनकाउंटर स्पेशलिस्ट है और उनका निशाना कभी खाली नहीं जाता।

मामले में थानाधिकारी पवन चाैबे का कहना है कि परिवादी और उसके साथी जमीन पर कब्जा करने आए थे। पिस्टल दिखाकर डराने-धमकाने के आराेप गलत हैं। लालचंद मीणा ने इस्तगासे से मुकदमा दर्ज कराया कि वह राधाकिशनपुरा के पास अपने खेत में बने मकान में नौकर के साथ रहता है। आराेप है कि कुछ लाेग आए दिन उसके साथ विवाद कर झूठे मुकदमे दर्ज कराते हैं। ताकि वह अपनी जमीन से हट जाए और उनका कब्जा हाे जाए।

जुलाई 2020 में जमीन पर ताेड़फाेड़ की गई ताे उसने उद्योग नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई। सितंबर 2020 को तहसीलदार व गिरदावरों और तकनीकी कर्मियों द्वारा पुलिस की माैजूदगी में जमीन का सीमाज्ञान करवाया गया। आराेप है कि 29 नवंबर 2020 काे थानाधिकारी पवन चाैबे पुलिस के साथ उसके खेत पर आए। नौकर को भगा दिया और मकान के ताला लगा दिया। इसके बाद परिवादी और उसका भाई प्रहलाद माैके पर पहुंचे।

यहां सीओ रामचंद्र मूंड दाेनाें पक्षाें काे झगड़ा नहीं कर आपस में सुलह कर लेने की नसीहत देकर चले गए। आराेप है कि इसके बाद पवन चाैबे ने धमकी दी कि मुकदमे लगा दूंगा ताे जेल में सड़ाेंगे। अपना सर्विस रिवाल्वर निकाल कर दोनों भाइयों की तरफ तान कर डराया कि मैं पुलिस का एनकाउंटर स्पेशलिस्ट हूं और मेरा निशाना कभी खाली नही जाता। आरोप है कि पुलिस ने थप्पड़ भी मारे। 28 जनवरी काे उद्योग नगर थाने में इस्तगासे से मुकदमा हुआ। मामलेक की जांच सीओ सिटी वीरेंद्र शर्मा काे साैंप दी गई है।

थानाधिकारी बोले-धमकाने के आरोप गलत
इधर, उद्योग नगर थानाधिकारी पवन चाैबे का कहना है कि लालचंद मीणा और उसके भाई प्रहलाद तथा अशाेक व विक्रम जाट सहित 15-20 पर पहले से जमीन पर कब्जा करने का मुकदमा दर्ज है। जिसमें सामान चाेरी करने का मामला भी शामिल है। पिस्टल दिखाकर लालचंद और उसके भाई प्रहलाद काे डराने-धमकाने के आराेप निराधार है। जांच हाेने पर स्थिति क्लियर हाे जाएगी। सीओ सिटी वीरेंद्र शर्मा के अनुसार दर्ज मुकदमे में थानाधिकारी पवन चाैबे सहित जिनके नाम हैं। उनकी जांच की जाएगी। परिवादी और नामजद लाेगाें काे बुलाकर पूछताछ की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें