पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आराेप:लाॅकडाउन में लाेन नहीं चुका पाया, फाइनेंस वालाें से परेशान हाेकर युवक ने जान दे दी

सीकर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाई ने फाइनेंस कार्मिकाें पर लगाए परेशान करने के आराेप लगाए
Advertisement
Advertisement

लाॅकडाउन में बेराेजगारी के दाैरान लाेन की किश्त नहीं चुका पाने और फाइनेंस कार्मिकाें द्वारा प्रताड़ित करने से परेशान हाेकर बीदसर निवासी युवक महेश मेघवाल ने फंदा लगाकर जान दे दी। घटना पिपराली राेड स्थित हरि विला हाॅस्टल की है। उद्योग नगर थाना पुलिस के अनुसार मृतक महेश के भाई लालचंद ने रिपोर्ट दी है कि उसके भाई महेश ने इनाेवा केपिटल फाइनेंस कंपनी से जनवरी में 3.50 लाख का आवासीय ऋण लिया था।

लाॅक डाउन में बेराेजगार रहने के कारण किश्त ड्यू रह गई। फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ओमेंद्र, करतार, मनाेज और एक अन्य ने उसको घर आकर कई बार धमकी दी। परिवार की महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार करते। फाेन पर काम तमाम करने की धमकी देते और कहते कि लाेन नहीं चुकाने पर उसकाे अपने मकान के कागजात उनके नाम करने हाेंगे। जिनसे परेशान हाेकर उसने आत्महत्या कर ली।

मकान के बाहर से ताला था
मृतक की बाइक घर के बाहर खड़ी मिली। जबकि मकान के बाहर ताला लगा हुआ था। ऐसे में आशंका है कि फंदा लगाने से पहले महेश दीवार फांदकर अंदर घुसा और कमरे में जाकर पंखे से फांसी लगा ली। हालांकि पुलिस सभी एंगलाें पर काम कर रही है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement