मध्य प्रदेश के गुना जिले के हैं घायल व मृतक,:बेकाबू जीप सड़क से 100 फीट दूर काम कर रहे मजदूरों से भिड़ी, एक की माैत, एक गंभीर

सीकर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक। - Dainik Bhaskar
मृतक।

उपखंड मुख्यालय पर गुरुवार सुबह एसटीपी के पास एक अनियंत्रित पिकअप चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए सड़क से करीब 100 फीट दूर काम कर रहे मजदूरों को टक्कर मार दी जिससे एक 54 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई तथा एक युवक गंभीर घायल हो गया। थानाधिकारी अशोक चौधरी ने बताया कि नगर पालिका के सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के डंपिंग यार्ड के पास कुछ मजदूर काम कर रहे थे।

करीब 11 बजे एक अनियंत्रित पिकअप चालक ने सड़क से 100 फीट दूर काम कर रहे मजदूरों को टक्कर मार दी जिससे मध्य प्रदेश के गुना जिले की चाचौड़ा तहसील के कुरड़ाया निवासी 54 वर्षीय गेंदालाल पुत्र रामसिंह की मौत हो गई तथा पहलवान सिंह (22) पुत्र रमेश गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को स्थानीय उप जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने गेंदालाल को मृत घोषित कर दिया एवं हालात बिगड़ने पर घायल पहलवान सिंह को सीकर तथा वहां से जयपुर रैफर कर दिया गया। मृतक गेंदालाल के शव का अंतिम संस्कार करने के लिए परिजन देर शाम गुना मध्यप्रदेश लेकर रवाना हो गए। मृतक के पुत्र इंदरलाल की रिपोर्ट पर पुलिस ने जीप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक-दो दिन में गांव जाने वाला था , पेमेंट के लिए रुकना पड़ा
मृतक गेंदालाल व अन्य रिश्तेदार सीवरेज कंपनी के ठेकेदार के यहां मजदूरी करने परिवार व रिश्तेदारों सहित मध्यप्रदेश के गुना से यहां आया था। मृतक के बेटे इंदरलाल ने बताया कि ठेकेदार से पेमेंट लेने के लिए रुके थे। पेमेंट लेकर एक दो दिन में ही गांव जाने की तैयारी थी लेकिन हादसे में मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...