पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसे में 2 की मौत, 1 घायल:तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर, आउट ऑफ कंट्रोल होकर पेड़ में जा घुसी, मशक्कत कर तीनों घायलों को निकालकर पहुंचाया हॉस्पिटल

सीकर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त कार। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त कार।

लोसल थाना क्षेत्र में कोटपूतली-कुचामन स्टेट हाइवे पर रविवार तड़के अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मृतकों के शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए।

चौकी इंचार्ज श्याम ने बताया कि हादसे में रिछपाल गुर्जर (41) निवासी गांव हर्ष सीकर और प्रमोद जाट (28) निवासी मौलासर नागौर की मौत हो गई। घायल साथी पिंटू जाट (29) निवासी मौलासर नागौर का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। घटनाक्रम के मुताबिक, स्विफ्ट कार में सवार होकर तीनों सीकर से खूड़ जा रहे थे। कोटपूतली-कुचामन स्टेट हाइवे पर खूंड के पास तड़के करीब 4 बजे अज्ञात वाहन ने कार को पीछे से टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेजी थी कि कार आउट ऑफ कंट्रोल होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से जा घुसी। राहगीरों ने तुरंत हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे तीनों घायलों को बाहर निकाला और एम्बुलेंस की मदद से हॉस्पिटल भिजवाया। जहां डॉक्टर्स ने रिछपाल व प्रमोद को मृत घोषित कर दिया। घायल पिंटू को इलाज के लिए भर्ती किया गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त कार को खड़ा करवाया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।