• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Vice President Said 480 Crores Are Reaching CMO Every Year From The Police Stations, The Government Of Rajasthan Is Undercover

सीकर में 5 दिसंबर से भाजपा की जन आक्रोश यात्रा:उपाध्यक्ष बोले - सरकार गंभीर रोग से ग्रसित, भाजपा 2023 में लहराएगी परचम

सीकर2 महीने पहले
प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए।

सीकर जिले में भाजपा की जन आक्रोश यात्रा 5 दिसंबर से शुरू होने जा रही है। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच और सीकर के स्थानीय नेताओं ने सोमवार को जानकारी दी। दाधीच ने बताया कि जन आक्रोश यात्रा की शुरुआत राजस्थान में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 1 दिसंबर को 51 रथों के साथ शुरू करेंगे। इसके बाद पूरे राजस्थान में अलग-अलग विधानसभाओं से यह यात्रा शुरू होगी। जो राजस्थान में करीब 75000 किलोमीटर का सफर तय करेगी। इसमें करीब 20 हजार से ज्यादा चौपाल और 20,000 से ज्यादा ही नुक्कड़ सभा जैसे कार्यक्रम होंगे। पार्टी इससे राजस्थान के 2 करोड़ लोगों को जोड़ने का काम करेगी। दाधीच ने कहा कि राजस्थान में 15 से 20 दिसंबर को भाजपा अलग-अलग विधानसभा में बड़ी सभा भी करेगी।

जन आक्रोश यात्रा का पोस्टर विमोचन करते हुए।
जन आक्रोश यात्रा का पोस्टर विमोचन करते हुए।

दाधीच ने कहा कि राजस्थान में 17 दिसंबर को कांग्रेस सरकार अपने 4 साल पूरे करने जा रही है। इस पर भी संशय है क्योंकि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने ही नेताओं को गद्दार बता रहे हैं। यदि मुख्यमंत्री अपना इस्तीफा देते हैं तो विधानसभा स्पीकर अपने पास रखे अन्य विधायकों के इस्तीफे भी स्वीकार कर लेंगे। इससे सरकार गिर जाएगी यदि इसके बाद भी सरकार टिकी रहती है तो भाजपा 2023 में अपना परचम लहराएगी। राजस्थान में आज बहन बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। राहुल गांधी ने कहा था कि उनकी सरकार आते ही एक से 10 की गिनती करते ही किसानों के कर्ज माफ हो जाएंगे।

आज हालात यह हैं कि किसान कर्ज माफी के लिए तड़प रहा है। इस सरकार की जो योजनाएं हैं वह धरातल पर दिखती ही नहीं हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि शराब माफियाओं की हर साल 480 करोड़ रुपए की बंधी पुलिस थाने के जरिए सीएमओ तक पहुंचाई जा रही है। ऐसे में अवैध खनन की राशि कितनी होगी, इसका तो कुछ पता ही नहीं है। यह सरकार किसी गुप्त रोग से ग्रसित है जिससे अब बचना ही उचित है।

वहीं दाधीच ने इस यात्रा को पार्टी के टिकिट के दावेदारों के समर्थन की यात्रा न बताते हुए कहा कि पार्टी में हर कार्यकर्ता का महत्व है। इसके लिए पार्टी ने जन आक्रोश यात्रा शुरू की है। पार्टी अपने दावेदार सर्वे समीकरण और सहमति के आधार पर चुनती है।

पार्टी जिला अध्यक्ष इंदिरा चौधरी ने कहा कि सीकर में 5 दिसंबर को यात्रा धोद, लक्ष्मणगढ़, फतेहपुर रोड सीकर से शुरू होगी। 6 दिसंबर को दांतारामगढ़, खंडेला, श्रीमाधोपुर और नीमकाथाना से यह शुरू होगी। इन कार्यक्रमों में सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ भी मौजूद रहेंगे। प्रत्येक विधानसभा में हर दिन यात्रा 10 किलोमीटर चलेगी। हर विधानसभा में 100 चौपाल और 100 जगह रथ का स्वागत होगा।