पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Villagers Were Beaten Up By The Team, Including An Assistant Agricultural Officer Who Went To Exterminate The Locust In Kunnisar.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:कुनणीसर में टिड‌्डी भगाने गए सहायक कृषि अधिकारी सहित टीम से ग्रामीणों ने मारपीट की

सीकर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • टिड्‌डी नियंत्रण का काम बीच में छोड़कर आना पड़ा, कृषि अधिकारी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज

तहसील के गांव कुनणीसर में टिड‌्डी नियंत्रण को गए कृषि विभाग के सहायक कृषि अधिकारी सहित टीम पर सोमवार रात को ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। टीम के साथ ग्रामीणों ने लात-घूसों से मारपीट की। गालियां निकाली, अभद्र व्यवहार करते हुए सरकारी काम में बांधा पहुंचाई।  सहायक कृषि अधिकारी अनिल कुमार ने रतननगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने रिपोर्ट में बताया कि कुनणीसर गांव में टिड‌्डी आने की सूचना पर वे उच्चाधिकारियों के निर्देश पर संसाधन लेकर नियंत्रण के लिए रात 9 बजे पहुंचे। दल में उनके साथ कृषि पर्यवेक्षक प्रदीप कुमार भी शामिल थे। टीम ने कुनणीसर की चारागाह भूमि पर पांच ट्रैक्टर माउंटेंड स्प्रेयर व एक पानी टैंकर से शुरू किया। करीब 11.30 बजे गांव के प्रभुराम माली, प्रवीणसिंह, ढूंकलसिंह, जयपालसिंह सहित आए तथा गालियां निकालते हुए उनके साथ मारपीट की। सरकारी काम में बाधा पहुंचाई, जिसके कारण गांव में टिड्डी नियंत्रण का काम बीच छोड़कर आना पड़ा। रतननगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। मंगलवार शाम तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई।

इधर भानीपुरा में पेट्रोल पंप के सेल्समैन से मारपीट कर 20 हजार रुपए लूट ले गए

मेगा हाईवे भानीपुरा मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप पर सोमवार रात सेल्स मैनेजर के साथ मारपीट 20 हजार रुपए लूटकर ले गए। पेट्रोल पंप के मालिक पवन कुमार पुत्र मांगीलाल शर्मा ने थाने में मामला दर्ज करवाया है। पेट्रोल पंप मालिक की रिपोर्ट के अनुसार सोमवार रात करीब एक बजे पेट्रोल पंप पर चार जने आए। इसके बाद नाइट ड्यूटी कर रहे लालचंद नाई के केश बैग से 20 हजार रुपए और सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी निकाल कर ले गए। पेट्रोल पंप पर पिकअप चालक सुरेंद्र कुमार सो रहा था उसकी जेब से 100 रुपए निकालने पर विरोध करने से लुटेरों ने उसके कुल्हाड़ी की चोट मारी। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें