पंचायत उपचुनाव का मतदान जारी:तेज धूप में भी मतदाताओं की कतार, पांच बजे बाद जारी होगा रिजल्ट

सीकर2 महीने पहले
वोट देने आई महिला वोटर्स। - Dainik Bhaskar
वोट देने आई महिला वोटर्स।

जिले में उपचुनाव के तहत कई ग्राम पंचायतों में आज सुबह से मतदान शुरू हो चुका है। सुबह 8:00 बजे से शुरू हुए मतदान में लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। दोपहर में तपती धूप के बीच भी मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की भीड़ लगी हुई है। जिसमें महिला वोटर्स में भी खासा उत्साह देखा जा सकता है।

पहली बार वोट डालने आई युवतियां।
पहली बार वोट डालने आई युवतियां।

पंचायत समिति पिपराली की ग्राम पंचायत चैनपुरा में सरपंच, फतेहपुर की ग्राम पंचायत माण्डेला बड़ा में सरपंच व हुडेरा, दांतरू में पंच, खण्डेला पंचायत समिति की ग्राम पंचायत दूधवालों का बास, नीमकाथाना की महावा, पाटन की पाटन ग्राम पंचायत, अजीतगढ़ पंचायत समिति की पीथलपुर ग्राम पंचायतों में पंच पदों के लिए चुनाव हो रहा है।

शाम 5:00 बजे तक होगा मतदान, आज ही जारी होगा परिणाम

गौरतलब है कि जिले में हो रहे उपचुनाव के तहत सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हुआ। जो शाम 5:00 बजे तक चलेगा। इसके बाद आज ही मतगणना होगी। जिसके बाद देर शाम तक रिजल्ट जारी होगा। दोपहर 1:00 बजे तक जिले में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान जारी है। कहीं भी किसी प्रकार का कोई विवाद सामने नहीं आया है। वहीं पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी लगातार मतदान वाले क्षेत्रों में दौरा पर सुरक्षा व्यवस्था बनाए हुए हैं।

दिव्यांग मतदाताओं को वोट दिलवाने लेकर आए परिजन।
दिव्यांग मतदाताओं को वोट दिलवाने लेकर आए परिजन।

चैनपुरा दादली इलाके की रहने वाली महिला वोटर सोहन कंवर ने बताया कि आज पंचायत में सरपंच पद के लिए चुनाव हो रहा है। जिसमें हमने ऐसे प्रत्याशी को मतदान करेंगे। जो पंचायत का महत्व समझे और यहां अधिकाधिक विकास कार्य करवाए।