पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुलासा:जेल में बंद बेटे की जमानत कराने किराएदार बनकर महिला ने चुराए थे गहने-नकदी, बीकानेर से गिरफ्तार

सीकरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जेल में बैठे प्रेमी के इशारे पर करती थी वारदात, चाेरी के अाराेप में खुद भी जा चुकी है जेल

धाेद राेड पर महीनेभर पहले किराएदार बनकर रहने आई और इसके बाद मकान मालकिन काे बेहाेश कर घर से 20 ताेला साेना तथा एक लाख रुपए चुराने वाली महिला गुलशन बानाे काे पुलिस ने बीकानेर से गिरफ्तार किया है। सीओ सिटी रामचंद्र मूंड ने बताया कि महिला के पास से चुराए गए 47.57 ग्राम साेने के गहने व 7500 रुपए भी बरामद किए हैं। गुलशन पहले इस्लामिया स्कूल के पास रहती थी। धाेद राेड पर वारदात करने के बाद बीकानेर चली गई। बीकानेर जेल में इसका प्रेमी असलम बंद है और वह उसी से मिलने गई थी।

गुलशन असलम के कहने पर ही इस तरह की वारदात काे अंजाम देती है। गुलशन पहले भी खीरवा में किराएदार बनकर रहने गई थी और वहां मकान मालिक काे बेहाेश कर गहने और नकदी चुरा ले गई थी। उस मामले में जेल में थी, लेकिन जमानत पर छूटी। महिला ने बताया कि उसका बेटा धाेखाधड़ी के मामले में एमपी जेल में बंद है और उसकी जमानत कराने के लिए उसे रुपयाें की जरूरत थी। इसलिए उसने धाेद राेड से गहने और नकदी चुराई।, उसके एक बेटी और दाे बेटे हैं। पति अलग रहता है।

इस तरह लेती है लोगों को झांसे में
गुलशन जहां भी किराए का मकान लेने की बात कहती है, वहां बताती है कि उसका पति कमाने के लिए विदेश गया है और पीछे से सास-ससुर ने उसे निकाल दिया है। ऐसे में वह कहां रहेगी और गुजर बसर करेगी। यह साेच कर वह यहां रहने आई है। जब उसका पति विदेश से आ जाएगा ताे वह मकान खाली कर वापस उसके पास चली जाएगी। उसकी बाताें में मकान मालिक के आ जाने पर वह माैका पाकर चाय या काॅफी तथा खाने में उसे नींद व बेहाेश करने की दवा देती और इसके बाद घर में रखा सारा सामान चाेरी कर पार हाे जाती।
धाेद राेड पर 2000 रु. में लिया था मकान
गुलशन बानाे ने धाेद राेड पर दाे हजार रुपए महीने में मकान किराए लिया था। तीन दिन बाद ही मकान मालिक जरीना बानाे काे काॅफी में नशीला पदार्थ खिला कर बेहाेश कर दिया और उसके घर से एक लाख रुपए व 20 ताेला साेना लेकर फरार हाे गई थी। जरीना का कहना था कि गुलशन काे शाहरुख नाम का लड़का धर्म की मां बनाकर उसके यहां किराए का मकान दिलाने आया था। 21 सितंबर काे वह घर पर अकेली थी। उस दाैरान गुलशन ने उसे काॅफी पिलाई थी। इसके बाद उसे याद नहीं क्या हुअा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें