पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल:राज्य स्तरीय सीनियर वुशू प्रतियोगिता में जीते पदक

सीकर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान वुशू संघ के तत्वावधान में बाड़मेर के नेहरू नगर स्थित आदर्श स्टेडियम के इंडोर हॉल में 13 से 15 फरवरी तक आयोजित हुई 14 वीं राज्य स्तरीय सीनियर पुरूष व महिला वुशू प्रतियोगिता जिले के खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया। खिलाडिय़ों ने 1 स्वर्ण पदक, 6 रजत पदक व 2 कांस्य पदकों पर कब्जा जमाया।

जिला वुशू संघ के सचिव महेन्द्र सिंह पंवार ने बताया कि शानशु स्पर्धा में शंकर सिंह ने 80 किग्रा. भार वर्ग में कांस्य पदक जीता। इसी प्रकार तालू स्पर्धा में आनन्द सैनी ने ननगुन में स्वर्ण पदक, डयूअल में रजत पदक व ननक्वान में कांस्य पदक जीता। देवराज सैनी ने गुनशु में रजत पदक, डयूअल में रजत पदक व चनक्वान में रजत पदक प्राप्त किया।

वुशू प्रशिक्षक प्रियंका सैनी ने बताया कि प महिला वर्ग में वर्षा कंवर तंवर ने चनक्वान में रजत पदक व प्रिंयका सैनी ने भगवाजान में रजत पदक अर्जित किया। इसके अलावा टीम में पुरूष वर्ग में शामिल दीपक कुड़ी, मोहित शर्मा, करण कुमार कुमावत, हिम्मत स्वामी, रविन्द्र सिंह शेखावत व महिला वर्ग में सम्मिलत युक्ता सोलंकी, भागीरथी व दिव्या बाटड़ ने सराहनीय खेल का प्रदर्शन किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें