पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुसाइड:बेरोजगारी से तंग युवक कुएं में कूदा, मौत

सीकरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तारपुरा गांव में बेरोजगारी से परेशान युवक सुभाष ने कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। दादिया थानाधिकारी बृजेश सिंह तंवर ने बताया कि रामचंद्र वाली जाेहड़ी तारपुरा का रहने वाला सुभाष निजी निजी स्कूल में पढ़ाता था, लेकिन लॉकडाउन के दौरान चार महीने से वह बेरोजगार था।
घर वालों ने बताया कि सुभाष के पास कोई काम नहीं होने से वह मानसिक अवसाद में था। पति और पत्नी दोनों परिवार से अलग रहते थे। पशुधन तथा खेती का काम कर अपने बच्चों का पेट पाल रहे थे। सुभाष के पिता लालाराम ने रिपोर्ट दी है कि जब वह खेत में पशुओं के लिए चारा काट रहा था तो कुएं के पास आवाज आई। दौड़कर
उसका भाई सांवरमल कुएं के पास पहुंचा तो देखा कि कुएं के पास सुभाष की चप्पलें पड़ी हुई हैं और सुभाष कुएं के अंदर कूद गया है। परिजनों का कहना है कि परिवार का उस पर किसी प्रकार का दबाव नहीं था, लेकिन बेरोजगारी के चलते वह अक्सर तनाव में रहता था। इसी के कारण उसने ऐसा कदम उठा लिया। सुभाष के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दाे महीने में सात लोग कर चुके हैं आत्महत्या
लॉकडाउन और कोरोना काल के चलते काम-धंधा मंदा होने के कारण कई युवक मानसिक दबाव में जीवन जी रहे हैं। स्थिति ये है कि पिछले दाे महीने के दौरान जिले में सात लाेग बेरोजगारी से परेशान होकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर चुके हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें