डाबला स्टेशन पर चेतक एक्सप्रेस के ठहराव से खुशी:लोगों ने  रेलवे स्टेशन अधीक्षक व लोको पायलट का किया स्वागत

पाटन (राजस्थान)6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पाटन क्षेत्र के रेलवे स्टेशन डाबला में सोमवार को चेतक एक्सप्रेस का ठहराव शुरू हो गया। जिसकी खुशी में रविवार रात करीब 1:30 बजे लोगों ने रेलवे स्टेशन अधीक्षक व लोको पायलट का माला व साफा पहनाकर स्वागत किया और लड्डू खिलाकर मुंह मीठा करवाया।

15 सितम्बर को जारी हुआ था आदेश

प्रधान सुवालाल सैनी ने बताया कि गाड़ी संख्या 20474 उदयपुर- दिल्ली सराय रोहिल्ला चेतक एक्सप्रेस का दिल्ली की ओर जाते हुए डाबला रेलवे स्टेशन पर ठहराव नहीं था। जिस पर क्षेत्र के लोगों व जनप्रतिनिधियों द्वारा डाबला में दोनों ओर चेतक के ठहराव की मांग की गई थी। क्षेत्रवासियों की मांग पर रेलवे विभाग द्वारा 15 सितंबर को डाबला में चेतक एक्सप्रेस के ठहराव का आदेश दिया गया। बता दें कोरोनाकाल से पूर्व चेतक एक्सप्रेस का डाबला में दोनों और ठहराव था।

ये है ट्रेन का टाइम

चेतक एक्सप्रेस दिल्ली से उदयपुर की ओर जाते हुए रात्रि 10:11 पर डाबला स्टेशन पर रूकती है। वापसी में उदयपुर से दिल्ली की ओर जाते हुए 1:48 पर डाबला रेलवे स्टेशन पर पहुंची है।

इस दौरान नरेंद्र सैनी, कमल सैनी, हंसराज यादव, प्रवीण, विजय यादव, रामजीलाल, सरदारमल, राधेश्याम, बनवारी, वीरेंद्र सिंह, अजीत, गोपाल, प्रकाश व क्षेत्र के कई लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...