पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पिलानी:बिट्स के तकनीकी उत्सव अपोजी- 21 का समापन

झुंझुनूं12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिट्स पिलानी का वार्षिक तकनीकी उत्सव अपोजी ऑनलाइन आयोजित किया गया। उत्सव का उद्घाटन मुख्य अतिथि ऑल इंडिया एंटी- टेररिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष एमएस बिट्‌टा ने किया।

उन्होंने कहा कि परिस्थिति कैसी भी कभी हार नहीं माननी चाहिए। प्रसिद्ध फिजिसिस्ट प्रो. हरीशचंद्र वर्मा ने बताया कि अपने आसपास की छोटी-छोटी चीजों से प्रेरणा लेने के लिए प्रेरित किया। सांसद सुरेश प्रभु ने कहा कि हमें खुद के हुनर को तलाश कर उस पर मेहनत करनी चाहिए। हेमंत अग्रवाल ने बताया कि उत्सव के पहले दिन फोटोग्राफी, रोबो सॉकर, एनालॉग डिजाइन चैलेंज, आर्ट अटेक आदि प्रतियोगिताएं हुई। पहले दिन का समापन डीजे तेरी माइको के प्रदर्शन से हुआ।

दूसरे दिन साइटेक क्विज, टैबू, कोड इट आउट, एआई गेमिंग, वर्ड स्टॉक आदि प्रतियोगिताएं हुई। अंतिम दिन शाम को रैपर एमजी बेला व प्रसिद्ध स्टैंड अप कॉमेडियन निशांत सूरी ने शानदार प्रस्तुति से सभी का मन मोह लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें