पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ग्लोबल मीट:बिट्स पिलानी में कंप्यूटेशनल मॉडलिंग एंड सिमुलेशन विषय पर ग्लोबल मीट शुरू

पिलानी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिट्स में कंप्यूटेशनल मॉडलिंग एंड सिमुलेशन-रिसेंट इनोवेशंस चैलेंजेस एंड पर्सपेक्टिव विषय पर ग्लोबल मीट शुरू हुई। अमेरिका, जर्मनी, फ्रांस, जापान, नीदरलैंड, ऑस्ट्रेलिया, यूके, सिंगापुर, इजराइल व मलेशिया के 25 अंतरराष्ट्रीय वक्ता के विभिन्न पहलुओं पर विचार व्यक्त करेंगे।

वीसी प्रो. सौविक भट्टाचार्य ने कहा कि क्लीनिकल परीक्षण लंबे समय तक स्थिरता के लिए पर्याप्त नहीं है जबकि संख्यात्मक कंप्यूटेशनल उपकरणों की प्रगति से सारे स्तर का पता चलता है। बिट्स निदेशक प्रो. सुधीर कुमार बरई ने कहा कि कंप्यूटर के माध्यम से दूर बैठे मीट के माध्यम से अंतरराष्ट्रीय समुदाय के साथ अनुसंधान कनेक्टिविटी संभव हो पाई है।

जिससे कोरोना के सभी मापदंडों का पालन करते हुए सामाजिक समस्याओं से निपटने के लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। बिट्स हैदराबाद कैंपस निदेशक प्रो. जी सुंदर ने आयोजक टीम के प्रयासों की सराहना करते हुए ग्लोबल मीट आयोजन की शुभकामनाएं दी। बिट्स गोवा कैंपस निदेशक जी रघुरामा ने जटिल समस्याओं का त्वरित समाधान करने के लिए प्रौद्योगिकी के उपयोग पर जोर दिया। बिट्स दुबई कैंपस निदेशक प्राे. आरएन साह ने अनुसंधान के क्षेत्र में राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अधिक सहयोग पर बल दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें