पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नियमों के उल्लंघन पर कार्रवाई:पुलिस ने कोविड-19 गाइडलाइन की पालना नहीं करने वालों के काटे चालान

पिलानी/झुंझुनूं9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पिलानी, चालान काटते सीआई इंद्रप्रकाश यादव व अन्य। - Dainik Bhaskar
पिलानी, चालान काटते सीआई इंद्रप्रकाश यादव व अन्य।

कंटेनमेंट जोन घोषित होने के बाद पुलिस सख्त रवैया अपनाए हुए है। सीआई इंद्रप्रकाश यादव के नेतृत्व में कस्बे के चारों ओर आने-जाने वाले वाहनों की जांच की। अनावश्यक आवाजाही करने वालों के साथ बेवजह बाहर घूमते पाए जाने व मास्क नहीं लगाए पाए जाने पर 8 वाहनों सहित 39 लाेगों के चालान काटे गए। 13 वाहनों को जब्त किया।

सूरजगढ़, नगरपालिका प्रशासन ने गाइड लाइन की पालना नहीं करने वाले छह जनों के चालान काटकर जुर्माना लगाया। ईओ सत्यनारायण स्वामी ने बताया कि पालिका टीम ने बगैर मास्क व सरकारी गाइड लाइन की पालना नहीं करने पर छह जनों के चालान काटकर 1200 रुपए जुर्माना वसूला। टीम ने गाइड लाइन व कोरोना से बचाव संबंधित पंपलेट भी वितरित किए।

बगड़, पुलिस ने गाइड लाइन की पालना नहीं करने वालों के चालान काटे। शाम को फ्लैग मार्च किया। थानाधिकारी श्रवणकुमार ने बताया कि मास्क नहीं लगाने वाले व सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने वाले 40 जनों के चालान काट कर 8 हजार रुपए जुर्माना वसूला। 2 वाहन जब्त किए गए। 8 वाहनों का चालान काटा गया।

मुख्य बाजार, बीएल चौक, सब्जी मंडी, पीरामल गेट, चौराहा बस स्टैंड पर गाइड लाइन की पालना नहीं करने वालों के खिलाफ यह कार्रवाई की गई। शाम को पुलिस व आरएसी ने कस्बे के मुख्य मार्गो से फ्लेग मार्च कर कोविड गाइड लाइन की पालना करने के संदेश दिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें