गिरफ्तारी:दुकान से 15 कट्टे गेहूं चोरी करने वाले तीन गिरफ्तार

पिलानी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने गुरुवार को दुकान का शटर तोड़कर 15 कट्टे गेहूं के चोरी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार तीन अक्टूबर को पीपली के प्रीतम जाट ने मामला दर्ज कराया था कि उसकी पीपली में उचित मूल्य की दुकान है और वहां लगे सीसी टीवी का लिंक उसने अपने मोबाइल पर ले रखा था। तीन अक्टूबर की रात दो बजे उसने मोबाइल पर देखा कि उसकी दुकान के सीसीटीवी कैमरे का रुख बदला हुआ था।

उसे शक हुआ तो वह अपने चाचा महेश व रतन के साथ पिकअप लेकर दुकान पर पहुंचा। वहां एक पिकअप गाड़ी खड़ी थी और व्यक्ति दुकान का शटर तोड़कर गेहूं के कट्टे पिकअप में डाल रहे थे। उन्होंने अपनी गाड़ी उनकी पिकअप के सामने लगा दी। उस दौरान पुलिस की गाड़ी भी गश्त करते आ रही थी। इस दौरान बदमाशों ने पिकअप को तेज स्पीड में चलाकर सामने खड़ी उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी, जिससे उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई।

तब बदमाश अपनी पिकअप गाड़ी वहीं छोड़कर भाग गए। पुलिस ने मामले में जांच के बाद डिगरोता झज्झर हरियाणा के संजय पुत्र रामचंद्र, पाली, सतनाली के संजय उर्फ संदीप पुत्र श्योनारायण व कहाडी झज्झर के पवन उर्फ भोलू पुत्र महेंद्रसिंह को गिरफ्तार किया। मामले में पुलिस ने एक पीकअप व 15 कटटे गेंहू के बरामद किए थे।

खबरें और भी हैं...