पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:पेयजल समस्या को लेकर हंगामा, अधिकारी नहीं मिलने पर टंकी पर चढ़ा 55 वर्षीय व्यक्ति

राजलदेसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • राजलदेसर जलदाय विभाग में 6 वार्डों के लोगों का प्रदर्शन, दो घंटे की समझाइश के बाद उतारा, हिरासत में लिया
Advertisement
Advertisement

कस्बे के जलदाय विभाग के कार्यालय में साेमवार काे जमकर हंगामा हुआ। सुबह 10 बजे पानी की समस्या के समाधान की मांग काे लेकर वार्ड 1, 4, 8, 15, 24 व 25 के लाेग पार्षद कुलदीप स्वामी, सुभाष वाल्मीकि, रणजीत प्रजापत व विष्णु प्रजापत के साथ जलदाय विभाग के कार्यालय पहुंचे।  ऑफिस में अधिकारियाें के नहीं मिलने पर लाेग आक्राेशित हाे गए और धरने पर बैठ गए। इसी दरम्यान करीब 11 बजे अपने घर की गली में पेयजल आपूर्ति लाइन डलवाने की कई बार मांग कर चुके वार्ड 25 के 55 वर्षीय हड़मान प्रजापत एईएन कार्यालय में स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गए। इससे और ज्यादा भीड़ एकत्रित हाे गई।

सूचना पर रतनगढ़ से एईएन रामदेव पारीक व जेईएन अशोक यादव मौके पर पहुंचे तो लोगों ने आक्रोश जताया। लाेगाें ने आराेप लगाया कि मोडिया धोरा से खेतों से होकर कस्बे में आने वाली पेयजल लाइन में करीब 15 अवैध कनेक्शन लेकर लोग खेतों में सब्जियां उगा रहे हैं, लेकिन विभाग के अधिकारी अवैध कनेक्शन नहीं काट रहे।  सूचना पर पुलिस, पालिकाध्यक्ष गोपाल मारू व भाजपा मंडल अध्यक्ष पवन बोथरा भी पहुंचे और टंकी पर चढ़े व्यक्ति से समझाइश की। एईएन रामदेव पारीक ने सात दिन में समस्या के समाधान का आश्वासन दिया, तब जाकर करीब एक बजे टंकी पर चढ़ा हनुमान प्रजापत नीचे उतरा। पुलिस हनुमान को हिरासत में लेकर अपने साथ थाना लेकर चली गई।

पालिकाध्यक्ष गोपाल मारू ने बताया कि पानी को लेकर पीएचईडी की लचर व्यवस्था है। विभाग के अधिकारी रोज 65 लाख लीटर पानी का भुगतान करने की बात कर रहे हैं। यह समझ नहीं आता है कि इतना पानी जा कहां रहा है। जांच होनी चाहिए। एईएन पारीक ने कहा कि पानी समस्या को लेकर शिकायतों का सप्ताहभर में समाधान की कोशिश की जाएगी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement