पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:रतनगढ़ में बंद मकान के ताले तोड़कर नकदी और सोने-चांदी के जेवरात चोरी

रतनगढ़3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नहीं रुक रही चोरी की वारदात, 4 दिन पहले भी 4 बंद मकानों के ताले टूटे थे

वार्ड 12 में मंगलवार रात नकबजन सेवानिवृत्त वैद्य के बंद मकान का ताला तोड़कर नकदी व सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। पुलिस ने मौका मुआयना किया। जानकारी के अनुसार शहर के वार्ड 12 में कुल्थिया क्लिनिक के पीछे सेवानिवृत्त वैद्य श्रीचंद आत्रेय का मकान है। उनकी पत्नी वर्तमान में गांव कनवारी के आयुर्वेद अस्पताल में कंपाउडर हैं। श्रीचंद आत्रेय परिवार सहित गोगासर में रहते हैं और पिछले तीन महीने से मकान बंद है।

दंपती दिन में मकान की सार-संभाल करने के लिए आते हैं और रात को गोगासर स्थित घर चले जाते हैं। मंगलवार रात नकबजनों ने मकान के ताले तोड़कर 15 हजार रुपए नकद व लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर लिए। आत्रेय के अनुसार नकबजन लाखों रुपए के कपड़े भी चोरी कर ले गए। घटना को लेकर श्रीचंद आत्रेय की रिपोर्ट पर थाने में मामला दर्ज हुआ।

इधर, शहर में चार दिन पहले भी चार बंद मकानों के ताले टूटे थे। 11 सितंबर की रात वार्ड 27 में बंद मकान के ताले तोड़कर किराए पर रहने वाली महिला के कमरे से चांदी के बर्तन व एक हजार रुपए नकद चोरी कर ले गए। इसी रात वार्ड 34 में भी बंद मकान के ताले तोड़कर 50 हजार रुपए नकद चोरी कर ले गए। 11 सितंबर की ही रात वार्ड 31 में रामदेव मंदिर के पास व वार्ड 34 में भी बंद मकान के ताले तोड़े गए। दोनों ही मकान में सामान की चोरी नहीं हुई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें