पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:पाबूसर गांव की युवती के साथ देहशोषण, मामला दर्ज

रतनगढ़5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव पाबूसर की 18 वर्षीय युवती के साथ नाबालिग अवस्था में दुष्कर्म कर देहशोषण करने को लेकर रिश्ते में चाचा के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। मां सहित चार के खिलाफ मारपीट व जान से मारने के प्रयास का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार युवती ने रिपोर्ट दी है कि बचपन में पिता का निधन हो गया था। उसकी मां रिश्ते में लगने वाले अपने देवर के साथ रहने लगी।

उसके रिश्ते में लगने वाले चाचा ने नाबालिग अवस्था में दुष्कर्म किया और देहशोषण करने लगा। विरोध करने पर मां सहित गांव के चार लोगों ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने का प्रयास किया। गांव के एक युवक ने उसे आरोपियों से छुड़वाया तो उन्होंने उसकी मदद करने वाले युवक के खिलाफ झूठा मामला दर्ज करवा दिया।

विवाहिता से दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज
सरदारशहर. आसलसर की विवाहिता से दुष्कर्म के प्रयास को लेकर एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। विवाहिता ने रिपोर्ट दी कि उसका पति गुजरात काम करता है। 6 सितंबर की रात वह बच्चों के साथ छत पर सो रही थी। देर रात गांव का मुनीराम पुत्र बुधाराम स्वामी घर में घुस गया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। शोर मचाने पर आसपास के लोगों में जाग होने पर आरोपी भाग गया। पति को घटना के बारे में बताया। 8 सितंबर को उसके पति के आने के बाद समाज की उपस्थिति में आरोपी के भाई को उलाहना दिया तो उसने गलती मान ली। इसके बाद आते समय गांव के गुवाड़ में आरोपी ने दुष्कर्म करने की धमकी दी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें