मीटिंग / विधायक ने अस्पताल विकास के लिए पांच लाख रुपए की स्वीकृति प्रदान की

X

  • बीकानेर डॉ. देवेंद्र चौधरी की अध्यक्षता में मेडिकल रिलीफ सोसायटी की बैठक

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

रतनगढ़. राजकीय अस्पताल के पीएमओ कार्यालय में संयुक्त निदेशक चिकित्सा विभाग बीकानेर डॉ. देवेंद्र चौधरी की अध्यक्षता में मेडिकल रिलीफ सोसायटी की बैठक हुई। विधायक अभिनेष महर्षि ने अस्पताल विकास के लिए पांच लाख रुपए विधायक कोटे से देने की स्वीकृति प्रदान की। 
बैठक में अस्पताल में विभिन्न योजनाओं के तहत चल रहे अनुबंध की अवधि पूर्ण होने पर उन्हें कोविड महामारी की स्थिति सामान्य होने तक बढ़ाए जाने, अस्पताल में एटीएम सुविधा उपलब्ध करवाने, रिकॉर्ड रूम के लिए एक लाख रुपए का फर्नीचर स्वीकृत करने सहित कई प्रस्ताव लिए गए। बैठक में पीएमओ राजेंद्र गौड़, राकेश गौड़, उमेश धाबाई, नर्सिंग अधीक्षक किशनलाल शर्मा, पवनकुमार माटोलिया, सीताराम जांगिड़ आदि मौजूद थे।
तारानगर | विधायक नरेंद्र बुडानिया ने उपखंड स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली। बुडानिया ने कहा कि उपखंड क्षेत्र में बाहर से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति पर निगरानी रखी जाए तथा उन्हें क्वारेंटाइन कर सेंटरों में समुचित व्यवस्थाएं की जाए। चिकित्सा, कानून व्यवस्था, बिजली, पानी, कृषि, राजस्व व पंचायतीराज आदि विभागों के कार्यों की भी समीक्षा की। बीसीएमओ डॉ. अखिलेश शर्मा व सीएचसी प्रभारी डॉ. देवीलाल जोशी से प्रवासियों के आइसोलेशन व क्वारेंटाइन करने के बारे में जानकारी ली। बुडानिया ने जलदाय विभाग के अधिकारियों को शिमला पंचायत में पानी समस्या का समाधान करवाने व बांय में घर-घर पेयजल योजना जल्द शुरू करने के निर्देश दिए।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना