पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोप:राशन वितरण में गड़बड़ी का आराेप लगा लाेगाें ने नारेबाजी की, डीलर ने कहा-आगे से ही नहीं आ रहा राशन

रतनगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वार्ड 35 में डीलर द्वारा राशन वितरण नहीं करने पर गुरुवार दोपहर में हंगामा हुआ। लोगों ने नारेबाजी कर डीलर पर राशन वितरण में गड़बड़ी के आराेप लगाए। वार्ड एक, 8 व 35 की उचित मूल्य की दुकान रामचंद्र पार्क के पास स्थित है, संचालन महावीर प्रसाद करते हैं। डीलर द्वारा एपीएल कार्ड धारियों को राशन नहीं देने पर लोगों ने हंगामा कर दिया। डीलर ने दुकान बंद कर दी। नायब तहसीलदार फारुक अली मौके पर पहुंचे और लोगों से बात की। लोगों का आरोप था कि डीलर द्वारा बाजार मूल्य पर गेहूं बिक्री किए जा रहे हैं, जबकि पात्र व्यक्ति गेहूं से वंचित हो रहा है।

बुधवार को प्रति व्यक्ति 10 किलो गेहूं का वितरण किया, गुरुवार को प्रति व्यक्ति 5 किलो गेहूं दिया जार रहा है। राशन डीलर का कहना है कि डीएसओ व एसडीएम के निर्देश पर खाद्य सुरक्षा से जुड़े एपीएल कार्ड धारकों को भी राशन वितरण किया जा रहा है, जबकि आगे से इन लोगों का राशन नहीं आ रहा है। ऐसे में राशन की कमी हो जाती है। नायब तहसीलदार ने डीलर को बचे हुए राशन को वितरण करने के निर्देश देते हुए कहा कि इस संबंध में उच्चाधिकारियों से वार्ता की जाएगी। इस दौरान पार्षद मदन सैनी, गोपाल पारीक सहित काफी संख्या में लोग माैजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें