पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:ट्रेलर की टक्कर से ट्रक का चालक केबिन में फंसा, क्रेन के जरिए सुरक्षित निकाला

रतनगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेगा हाईवे पर लधासर-चैनपुरा के बीच शुक्रवार देर रात किनारे खड़े ट्रेलर को एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद ट्रक चालक केबिन में फंस गया। केबिन में फंसे ट्रक चालक को क्रेन के जरिए आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित बाहर निकाला गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। एएसआई कुशलाराम के अनुसार गेहूं से भरा एक ट्रक श्रीगंगानगर से रवाना होकर जयपुर की तरफ जा रहा था।

लधासर-चैनपुरा के बीच सड़क के किनारे ईंटों से भरा एक ट्रेलर खड़ा था। ट्रक चालक ने ट्रेलर के पीछे से टक्कर मार दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन के जरिए केबिन में फंसे ट्रक चालक को बाहर निकाल कर राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया। दोनों वाहनों को सड़क किनारे खड़ा कर आवागमन को दुरुस्त किया। पुलिस के अनुसार ट्रेलर खराब होने के कारण चालक ने उसे सड़क किनारे खड़ा किया था। घटना को लेकर शनिवार देर शाम तक थाने में किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं हुआ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें