क्रिकेट के क्वार्टर फाइनल में हुए रोचक मुकाबले:11वें ओवर में चौके से सीकर टीम की फाइनल में एंट्री, जयपुर और नागौर टीम को दी मात

रींगस2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रींगस में गुड डे डिफेंस एकेडमी हनुमानगढ के खेल मैदान में संचालित 66वीं राज्य स्तरीय 17 व 19 आयुवर्ग क्रिकेट प्रतियोगिता में बुधवार की शाम को सीकर जिला 19 वर्ष टीम ने क्वार्टर फाइनल में जयपुर व सेमी फाइनल में नागौर को करारी मात देकर फाइनल मैच में पहुंची। गुरुवार को दोपहर बाद सीकर जिला टीम का फाईनल मैच बीकानेर टीम से होगा।

सीकर जिला 17 व 19 वर्ष क्रिकेट कोच हरिशंकर भातरा ने बताया कि सीकर जिला टीम 19 वर्ष ने क्वार्टर फाईनल मैच में जयपुर को करारी मात दी। मैच के दौरान जयपुर टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पंद्रह ओवर में 106 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जिसके जवाब ने सीकर जिला टीम ने खेलते हुए दो विकेट के नुकसान पर 12 ओवर तीन बॉल में 107 रन बनाकर जयपुर जिला टीम को करारी मात दी। ओर सेमी फाईनल में पहुंची। मैच के दौरान सीकर जिला टीम खिलाड़ी रोहन राजभर ने 23 गेंद में 47 रन बनाकर नाबाद रहे। लक्ष्य ने 3, अजय तोमर व सुभम ने दो दो विकेट लेकर मैच को अपने हित में आसान कर लिया था।

सीकर जिला टीम का सेमी फाइनल मैच नागौर जिला टीम के साथ हुआ। जिसमें नागौर जिला टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पंद्रह ओवर में 96 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जिसमें जवाब में सीकर जिला टीम ने चार विकेट के नुकसान पर 11 ओवर में चौके के साथ 98 रन बनाकर फाइनल में पहुंची। मैच के दौरान सीकर जिला टीम खिलाड़ी रोहण राजभर ने 22 गेंद में 41 रन व श्रीराम ने 21 गेंद में 27 रन बनाकर नाबाद रहे। गुरूवार को फाईनल मैच होगा। जिसमें सीकर जिला टीम का मुकाबला बीकानेर टीम से होगा।

सीकर जिल टीम के दल नायक अली हसन ने बताया कि खिलाड़ियों की हौसला अफजाई वरिष्ठ खिलाड़ी वैभव मितावा व अंकित पचार ने की। जिसका नतीजा रहा कि सीकर जिला टीम ने क्वार्टर फाइनल व सेमी फाइनल आसानी से जीत लिए।

खबरें और भी हैं...