पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:युवती से दुष्कर्म का प्रयास व गाड़ी से कुचलकर मारने की धमकी, केस दर्ज

सादुलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी पिस्तौल के साथ वीडियो भेजकर लड़की को उठा ले जाने और दुष्कर्म की धमकी देता है

गांव ढाणा की 18 वर्षीय युवती से दुष्कर्म का प्रयास और गाड़ी से कुचलकर मारने की धमकी देने को लेकर सिद्धमुख थाने में एक युवक सहित तीन अन्य के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। पुलिस के अनुसार ढाणा की युवती ने रिपोर्ट दी कि वह चूरू में पढ़ाई करती है। 10 महीने से धर्मेंद्र उर्फ संजू पुत्र कृष्ण मुहाल निवासी चैनपुरा छोटा उसके मोबाइल पर वाॅट्सएप से ऑडियो कॉल और मैसेज करता रहता है। आरोपी हाथ में पिस्तौल लेकर फोटो और वीडियो भेजकर उसे उठाकर ले जाने व दुष्कर्म करने का कहता है। फरवरी में आरोपी ने उसकी फोटो लगाकर फेसबुक आईडी भी बनाई थी, जिसकी शिकायत उसने कोतवाली थाना, चूरू में की गई थी। इसके बाद धर्मेंद्र ने उससे रुपए भी मांगे। 21 अप्रैल को वह अपने गांव ढाणा में आ गई। 
26 अप्रैल की रात तीन बजे आरोपी धर्मेंद्र हाथ में पिस्तौल लेकर उसके घर आया और उसके साथ गांव के ही मुकेश पूनिया पुत्र ईश्वरसिंह पूनिया, मिंटू बदमाश पुत्र लीलूराम पूनिया, मांगेराम पुत्र नत्थुराम पूनिया भी थे। आरोपियों ने उसको जबरदस्ती उठा लिया और पास के सूने मकान में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। उसके शोर मचाने पर परिजन आ गए, तो आरोपी भाग गए। गांव का संदीप व विकास पुत्र विनोद पूनिया मामला दर्ज करवाने पर उसे व परिवार को जान से मारने की धमकी देते हैं। मांगेराम भी अपनी पिकअप को उनके घर के आगे से ले जाते हुए मारने व कुचलने की धमकी देता है।
महिला से सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने कोरोना जांच का झांसा देकर एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म किए जाने के मामले में शुक्रवार को एक नामजद व उसके साथी को बापर्दा गिरफ्तार किया। डीवाईएसपी प्यारेलाल मीणा के अनुसार डीडवाना से कोलकाता जाने के लिए रतनगढ़ आई विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने के मामले में नामजद आरोपी मुस्ताक पुत्र आमीन शेख निवासी वार्ड 16 व उसके साथी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने साथी आरोपी तिलोकचंद को बापर्दा गिरफ्तार किया है, जिसकी महिला के समक्ष शिनाख्त परेड करवाई जाएगी। दूसरी तरफ महिला के सुजानगढ़ कोर्ट में बयान दर्ज करवाए गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें