पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धरना:मांगों को लेकर सफाईकर्मियों का कार्य बहिष्कार व धरना जारी, कचरे के ढेर लगे

सादुलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सादुलपुर में अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस की ओर से आंदांलन

अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस इकाई की ओर से नौ सूत्री मांगों को लेकर कार्य बहिष्कार व धरना गुरुवार को चौथे दिन भी जारी रहा। पालिका के सामने दिए जा रहे धरने पर पूर्व चेयरमैन जगदीश बैरासरिया बैठे और सफाईकर्मियों की मांगों का समर्थन किया। अध्यक्ष सेठी चांवरिया ने बताया कि पालिका प्रशासन की हठधर्मिता व मनमर्जी के कारण सफाई मजदूरों की जायज मांगों पर कोई विचार नहीं कर शहर को कोरोना महामारी की आग में धकेला जा रहा है।

उन्होंने बताया कि चौथे दिन धरने पर पूर्व चेयरमैन जगदीश बैरासरिया, पार्षद राहुल पारीक, पार्षद राजेंद्र पटीर, पार्षद महेंद्र दिनोदिया, पार्षद दीपचंद प्रजापत, पार्षद ज्योति चांवरिया, सफाई जमादार शांतिकुमार, बाबूलाल, रविकुमार, जगदीश, प्रमोद कुमार, रामानंद सहित अन्य सफाईकर्मी बैठे।

गली-मोहल्लों में लगे कचरे के ढेर : शहरी क्षेत्र में पिछले पांच दिनों से लगातार सफाई नहीं होने के कारण जगह-जगह गंदगी एवं कूड़े करकट के ढेर लगने से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पालिका में कार्यरत स्थायी व अस्थायी सफाईकर्मी सोमवार से लगातार कार्य बहिष्कार कर धरना दे रहे हैं। सफाईकर्मियों के कार्य बहिष्कार करने के परिणामस्वरूप शहर के गली-मोहल्लाें के अलावा प्रमुख स्थलों पर कूड़ा करकट एवं गंदगी के ढेर लगे हुए हैं। सफाई नहीं होने के कारण लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें