फायरिंग का मामला / दो नामजद सहित छह-सात अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

X

  • मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम हुआ, 4 गोलियां निकाली

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

सादुलपुर. कस्बे के लोको कॉलोनी सुभाष नगर वार्ड 16 में शुक्रवार शाम फायरिंग कर एक व्यक्ति की हत्या व दो जनों के घायल होने की घटना को लेकर थाने में शनिवार को दो नामजद सहित छह-सात अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। पुलिस के अनुसार अनिल कुमार पुत्र राजेंद्र कुमार जाट निवासी वार्ड 16 ने रिपोर्ट दी कि शुक्रवार सुबह 11.45 बजे कपिल व अनिल कुमार पुत्र विमल कुमार ब्राह्मण निवासी बेवड़ हाल निवासी वार्ड 15 उनके घर के पास लंबोर वाले रास्ते पर वाहन से अवैध रूप से शराब बेच रहे थे।

उसके पिता राजेंद्रसिंह ने कपिल व अनिल को शराब बेचने से मना किया तो वे उसके पिता को गालीगलौच करने लगे। इस पर पिता ने कपिल के थप्पड़ मार दिया, तो वे दोनों वहां से अपनी गाड़ी लेकर चले गए और पिता को देख लेने की धमकी दी। शाम को वह, उसका पिता राजेंद्र व भाई सुनील अपने घर के पास लंबोर की तरफ जाने वाले रास्ते पर खाली नोहरे के बाहर बैठे थे।

तभी दोपहर वाली बात की रंजिश को लेकर शाम 4.45 बजे कपिल, उसका भाई अनिल व 6-7 अन्य जने बोलेरो में सवार होकर वहां आए और पिता राजेंद्र पर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी, उसके पिता के 5-6 गोलियां पेट, सिने, हाथ, पैर व पीठ पर लगी। उसके भाई सुनील के भी गोली लगी। पास में बैठे विनोद वाल्मीकि के भी पैर में गोली लगी और आरोपी बोलेरो में भाग गए।

वह अपने पिता, भाई व विनोद को तुरंत अस्पताल ले गया। वहां से तुरंत इलाज के लिए हिसार के निजी अस्पताल ले गए, जहां पर डॉक्टर ने उसके पिता राजेंद्र को मृत घोषित कर दिया। उसका भाई हिसार में गंभीर हालात में गैर इलाज है।
चार गोलियां निकाली

अस्पताल में मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम हुआ। डॉ. सज्जन कुमार, डॉ. श्रवण कुमार व डॉ. महिपाल ने मृतक का पोस्टमार्टम किया। डॉ. सज्जन कुमार ने बताया कि मृतक के सीने में दो, हाथ व पेट पर एक-एक गोली लगी थी, जिन्हे निकाला गया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना