पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्ञापन:पूर्व विधायक बोले-काेराेना संक्रमित मरीज खुले घूम रहे हैं, चिकित्सा विभाग कोई ठाेस कदम नहीं उठा रहा

सादुलपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व विधायक न्यांगली ने एसडीएम को ज्ञापन दे विभाग पर लगाया लापरवाही का आरोप

पूर्व विधायक मनोज न्यांगली के नेतृत्व में पार्षदों एवं अन्य लोगों ने शहर में बढ़ रही कोरोना की रोकथाम के लिए मंगलवार को एसडीएम से वार्ता कर कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा। पूर्व विधायक न्यांगली ने एसडीएम से वार्ता करते हुए कहा कि शहर में कोरोना संक्रमण के कारण आए दिन मौतें हो रही हैं और चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग लापरवाह होकर तमाशा देख रहा है।

न्यांगली ने बताया कि संक्रमित पाए जाने वाले केस एवं उनके परिजन खुले घूम रहे हैं। उस दायरे को कंटेनमेंट जोन घोषित कर पुलिस का पूरा जाब्ता लगाया जाए, ताकि संक्रमित व उसके परिजन अन्य लोगों से मिलकर इसको न बढ़ाएं। पार्षद राहुल पारीक, पार्षद राजेंद्र पटीर, एडवोकेट नरेंद्रसिंह तंवर, मोहम्मद अकरम, शोएब दाहिमा, दारासिंह, विक्रमसिंह, राजकुमार स्वामी, मुन्ना चंगोईवाला आदि की अाेर से दिए गए ज्ञापन में न्यांगली ने बताया कि काेराेना से मोहल्ला नरहड़ियान की स्थिति नाजुक है, यहां इन दिनों करीब 15-20 से अधिक मौतें हो गई।

इतनी ज्यादा मौतें होने के बावजूद स्वास्थ्य विभाग ने अब तक मोहल्ले में कोई स्क्रीनिंग या कोरोना संदिग्ध की सैंपलिंग के लिए आवश्यक कदम नहीं उठाए और न ही प्रशासन ने कुछ किया। पूरे मोहल्ले को जीरो मोबिलिटी क्षेत्र घोषित किया जाए। ज्ञापन में प्रत्येक घर की सैंपलिंग कराने और पूरे शहर को सेनेटाइज कराने की मांग की गई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें