पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अंतिम संस्कार:हैड कांस्टेबल सांगवान की पुलिस सम्मान के साथ अंत्येष्टि

सादुलपुरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

चूरू ट्रैफिक पुलिस में कार्यरत 52 वर्षीय हैड कांस्टेबल की अंत्येष्टि शनिवार दोपहर में उनके पैतृक गांव गगौर में पुलिस सम्मान के साथ की गई। हैड कांस्टेबल उम्मेदसिंह सांगवान के पुत्र मंजीत ने मुखाग्नि दी। चूरू एएसपी योगेंद्र फौजदार, डीएसपी रामप्रताप विश्नोई, एसएचओ गुर भूपेंद्रसिंह, चूरू ट्रैफिक इंचार्ज रजीराम सहित पुलिसकर्मियों एवं ग्रामीणों ने उनकी पार्थिव देह पर पुष्प चक्र अर्पित किए।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार रात को हैड कांस्टेबल उम्मेदसिंह पुत्र रामेश्वरलाल सांगवान बाइक पर सवार होकर चूरू से राजगढ़ ड्यूटी पर जा रहा था। राजू की ढाणी-हड़ियाल के बीच किसी वाहन ने बाइक के टक्कर मार दी, जिससे हैड कांस्टेबल की मौत हो गई।

हैड कांस्टेबल पिछले दो-तीन वर्षों से चूरू में कार्यरत था। हैड कांस्टेबल के एक पुत्र व एक पुत्री है। इधर, घटना काे लेकर तारानगर थाने में मृतक के भतीजे ईश्वरसिंह की रिपोर्ट पर वाहन चालक के खिलाफ टक्कर मारने का मामला दर्ज हुआ है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement