पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अंतिम संस्कार:हैड कांस्टेबल सांगवान की पुलिस सम्मान के साथ अंत्येष्टि

सादुलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चूरू ट्रैफिक पुलिस में कार्यरत 52 वर्षीय हैड कांस्टेबल की अंत्येष्टि शनिवार दोपहर में उनके पैतृक गांव गगौर में पुलिस सम्मान के साथ की गई। हैड कांस्टेबल उम्मेदसिंह सांगवान के पुत्र मंजीत ने मुखाग्नि दी। चूरू एएसपी योगेंद्र फौजदार, डीएसपी रामप्रताप विश्नोई, एसएचओ गुर भूपेंद्रसिंह, चूरू ट्रैफिक इंचार्ज रजीराम सहित पुलिसकर्मियों एवं ग्रामीणों ने उनकी पार्थिव देह पर पुष्प चक्र अर्पित किए।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार रात को हैड कांस्टेबल उम्मेदसिंह पुत्र रामेश्वरलाल सांगवान बाइक पर सवार होकर चूरू से राजगढ़ ड्यूटी पर जा रहा था। राजू की ढाणी-हड़ियाल के बीच किसी वाहन ने बाइक के टक्कर मार दी, जिससे हैड कांस्टेबल की मौत हो गई।

हैड कांस्टेबल पिछले दो-तीन वर्षों से चूरू में कार्यरत था। हैड कांस्टेबल के एक पुत्र व एक पुत्री है। इधर, घटना काे लेकर तारानगर थाने में मृतक के भतीजे ईश्वरसिंह की रिपोर्ट पर वाहन चालक के खिलाफ टक्कर मारने का मामला दर्ज हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें