पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:दो मंदिरों के ताले ताेड़ सोने-चांदी के छत्र और दान पात्र चोरी, दुकान से नकदी व सामान चोरी

सादुलपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चैनपुरा बड़ा, छोटा व किशनपुरा में वारदात

सिद्धमुख थाना क्षेत्र के गांव चैनपुरा बड़ा, छोटा व किशनपुरा में चाेर दाे मंदिर व एक दुकान के ताले ताेड़कर साेने-चांदी के छत्र व दानपात्र और नकदी व सामान चाेरी कर ले गए। चोरों ने वारदात को अंजाम देेने के लिए किसी छोटे वाहन का उपयोग किया है। चैनपुरा बड़ा गांव में रोड के पास स्थित करणी माता मंदिर के ताले तोड़कर कोई व्यक्ति एक छत्र सोने का व 42 छत्र चांदी के और दान पात्र का ताला तोड़कर उसमें रखे रुपए चोरी कर ले गए।

सेवानिवृत तहसीलदार विक्रमसिंह राठौड़ व पूर्व पंस सदस्य महादेवसिंह राठौड़ ने बताया कि चोरी की वारदात की सूचना देने पर पुलिस ने मौका निरीक्षण किया। घटना को लेकर थाने में मामला दर्ज करवाया गया। इसी तरह चैनपुरा छोटा गांव में बस स्टैंड के पास स्थित दूधपूरी महाराज मंदिर के ताले तोड़कर कोई व्यक्ति दीवार पर लगा दान पात्र तोड़कर ले गए।

जयपाल जांगिड़ ने बताया कि दान पात्र में करीब 10 से 15 हजार रुपए थे। गांव किशनपुरा के बस स्टैंड पर परचून की दुकान के ताले तोड़कर नकदी व सामान चोरी कर ले गए। दुकानदार पवन ने बताया कि करीब 15 से 20 हजार रुपए नकद और चाय, चीनी व अन्य सामान चोरी कर ले गए। थानाधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि चैनपुरा बड़ा व छोटा के मंदिरों में और किशनपुरा में दुकान में चोरी की वारदात की सूचना मिली है। चैनपुरा छोटा के मंदिर से ले जाया गया दान पात्र किशनपूरिया के पास पड़ा मिला है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें