पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:पिलानी माेड़ से सर्विस राेड तक सड़क पर केवल गड्‌ढ़े ही नजर आते हैं, दिनभर उड़ती है धूल

सादुलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो साल से क्षतिग्रस्त है सड़क, जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान, आमजन व वाहन चालक परेशान

कस्बे में पिलानी मोड़ से सर्विस रोड तक जगह-जगह बने खतरनाक गड्‌ढ़े दुर्घटनाओं को तो आमंत्रण दे ही रहे हैं, साथ में वाहन चालकों एवं यात्रियों के लिए परेशानी का सबब भी बने हैं। 300 मीटर की दूरी में यह रोड पूरी तरह से गड्ढ़ाें में तब्दील हो चुकी है और यह हालात आज से नहीं बल्कि दो सालों से बने हुए हैं।

यहां बने गहरे एवं खतरनाक गड्‌ढ़ाें से संबंधित विभाग एवं प्रशासन अभी तक अनभिज्ञ है। रोड का पुनर्निर्माण तो दूर की बात बल्कि पेचवर्क तक नहीं करवाया जा रहा है। पिलानी रोड रेल फाटक के दोनों तरफ 150-200 मीटर के दायरे में बने गड्‌ढ़े वाहन चालकों एवं यात्रियों के लिए दुविधा का कारण बने हुए हैं।

चालक अपने वाहनों को गड्‌ढों से बचाने के लिए रोड से नीचे चलाते हैं जिससे दिनभर धूल के गुब्बार उड़ते रहते हैं। धूल उड़ने से आस-पास के दुकानदारों एवं मोहल्लेवासियों के स्वास्थ्य पर कुप्रभाव पड़ रहा है। कई बार लोगों द्वारा ज्ञापन भी दिए जा चुके हैं, बावजूद जिम्मेदार विभाग एवं उसके अधिकारी आंखें मूंदे बैठे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें