सड़क हादसा:पहाड़सर के पास निजी बस पलटी, तीन यात्रियों को चोट आई, एक महिला रैफर

सादुलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजगढ़-ढिगारला प्राइवेट बस रूट पर चलने वाली बस सोमवार दोपहर गांव पहाड़सर के पास पलट गई, जिससे उसमें सवार तीन जनों के चोटें आई। चोट ग्रस्त महिला को हिसार रैफर किया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर एसआई गौरव चारण मौके पर पहुंचे। घटना को लेकर देर शाम तक थाना में किसी प्रकार का कोई मामला दर्ज नहीं हुआ।

जानकारी के अनुसार राजगढ़-ढिगारला प्राइवेट बस रूट पर चलने वाली बस राजगढ़ से ढिगारला जा रही थी। पहाड़सर गांव के नजदीक बस पलट गई। बस पलटने के कारणों का अभी पता नहीं चला है, परंतु ड्राइवर का शराब के नशे में होना बताया जा रहा है। एसआई चारण ने बताया कि बस पलटने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे, तो उससे पहले चोट ग्रस्त लोगों को ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचा दिया गया था।

दो-तीन जनों के चोटें आने की जानकारी मिली है। मौजूद लोग ड्राइवर के शराब पीने का जिक्र कर रहे थे। घायलों को रोहिला नर्सिंग होम ले जाया गया, जहां से सुमित्रा (30) पत्नी रामप्रताप निवासी ढिगारला को हिसार रैफर किया गया है। डॉ. रोहिला ने बताया कि महिला के गर्दन, छाती व कंधे में चोट होने पर हिसार रैफर किया गया, वहीं अन्य घायल कविता (20) पुत्री जयवीर बैरवाल निवासी भगेला के कमर में चोट आने पर उसका उपचार चल रहा है। चोट ग्रस्त अन्य लोगों के बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है।

खबरें और भी हैं...