पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:सफाई कर्मचारियों का कार्य बहिष्कार व धरना जारी, सादुलपुर में लगे कचरे के ढेर

सादुलपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस के नेतृत्व में सफाई कर्मचारियों की ओर से नौ सूत्री मांगों को लेकर कार्य बहिष्कार एवं धरना मंगलवार को दूसरे दिन जारी रहा। धरने पर पूर्व विधायक मनोज न्यांगली ने पहुंचकर सफाईकर्मियों की मांगों का समर्थन किया। न्यांगली ने कहा कि सफाईकर्मी अपनी वाजिब मांगों को लेकर आंदोलनरत हैं। इनकी समस्याओं का तुरंत समाधान किया जाए।

वर्ष 2018 में सफाई कर्मचारी के पद पर नियुक्त हुए कर्मचारियों से सफाई का ही काम करवाने, 2018 में हुई नई भर्ती के सफाई कर्मचारियों का स्थायीकरण शीघ्र करने, सफाई नहीं करने वाले कर्मचारियाें का स्थायीकरण राेकेने, वरिष्ठता के आधार पर जमादार के पद पर पदोन्नति करने, अस्थायी कर्मचारियों का वेतन शीघ्र दिलाने, कोरोना के दौरान कार्य करने वाले अस्थायी कर्मचारियाें काे नियमित करने की मांग को लेकर नगर अध्यक्ष सेठी चांवरिया के नेतृत्व में बाबूलाल जमादार, जगदीश जमादार, रामानंद जमादार, रवि जमादार, शांतिकुमार जमादार, प्रमोद कुमार जमादार, लालचंद, पवन, शुभकरण, सुनील, हरिराम, राजू, श्यामलाल, सुरेंद्र, सुशील, मनोहरलाल, अमली, किरण, विमला, मोहनी, छोटी देवी, रेनू, कौशल्या, सुनिता, ममता आदि धरने पर बैठे।
सफाई व्यवस्था बिगड़ी : सफाई कर्मचारियों के कार्य बहिष्कार के कारण शहरी क्षेत्र में सफाई व्यवस्था बिल्कुल चरमराई हुई है। जगह-जगह गंदगी के ढेर लग गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें