पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जुलूस:युवाओं ने नक्सली हमले का विरोध जताया, सादुलपुर में जुलूस निकाला

सादुलपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़ में सीआरपीएफ जवानों पर हुए नक्सली हमले के विरोध में युवा शक्ति की ओर से मंगलवार को जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया गया। मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को ज्ञापन दिया गया। कृषि उपज मंडी प्रांगण से जुलूस के रूप में रवाना हुए युवा नारेबाजी करते हुए शहर के प्रमुख मार्गों से होकर गुजरे।

बस स्टैंड, जैन हॉस्पिटल, घंटाघर, अशोक स्तंभ, मदीना मार्केट, सिनेमा हॉल, नंद प्लाजा होते हुए जुलूस मिनी सचिवालय पहुंचा, जहां पर युवाओं ने नारेबाजी कर हमले की निंदा की तथा बाद में तहसीलदार को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया।

जितेंद्रसिंह राठौड़, संदीप चाहर, सोनू, अजय, भवानीसिंह, अमित चांवरिया, साहिल खान, जीतू, अंकित, चेतनप्रकाश सोनी, कालू, हर्ष, साहिल राणा, मुकेश जाट, नंदकिशोर, एडवोकेट झुमर, विकास चौधरी, विकास नायक, मुकेश कुमार सहित अन्य युवाओं की ओर से दिए गए ज्ञापन में नक्सली हमले के दोषियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करने, शहीद व घायल हुए जवानों के परिवार को जल्द से जल्द आर्थिक सहायता देने तथा लापता हुए जवान की जल्द से जल्द तलाश करने की मांग की गई।

ज्ञापन में लिखा है कि अगर सरकार द्वारा उक्त मांगें पूरी नहीं की जाती है तो युवा शक्ति आंदोलन करेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें