पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:खेलते समय कुंड में गिरे बच्चों को बचाने के प्रयास में मां की भी डूबने से मौत

सालासर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव राजियासर खारा में गुरुवार शाम खेत में दो मासूम भाई-बहन खेलते समय कुंड में गिर गए। बच्चों को बचाने के प्रयास में बच्चों की मां भी कुंड में गिर गई। तीनों की डूबने से मौत हो गई। घटना को लेकर मृतका के भाई की रिपोर्ट पर थाने में मर्ग रिपोर्ट दर्ज हुई। पुलिस के अनुसार भींवाराम पुत्र सोहनराम नायक निवासी अणखोल्या ने रिपोर्ट दी कि उसकी बहन 26 वर्षीय सुमन देवी उर्फ चुका देवी की शादी सात साल पहले बाबूलाल नायक निवासी राजियासर खारा के साथ हुई थी।

उसकी बहन गुरुवार को अपनी पांच वर्षीय बेटी उर्मी व डेढ़ वर्षीय बेटे प्रदीप को लेकर खेत में निनाण करने गई थी। खेत में खेलते समय उर्मी व प्रदीप कुंड में गिर गए। बच्चों को बचाने के प्रयास में सुमन भी कुंड में गिर गई। खेत पड़ोसियों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। सूचना मिलने के बाद परिजन व पुलिस मौके पर पहुंची तो तीनों कुंड में मृत अवस्था में पड़े थे। पुलिस ने मृतका के भाई की रिपोर्ट पर मर्ग रिपोर्ट दर्ज की। मृतका का शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा गया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें