पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:मंदिर आई 10 वर्षीय बच्ची से छेड़छाड़, 58 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

सरदारशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने वार्ड 22 में स्थित श्याम मंदिर में 27 मार्च की शाम दर्शन करने आई 10 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ के मामले में 58 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी को मंगलवार को कोर्ट के आदेश पर जेल भेजा। प्रशिक्षु आरपीएस नारायण बाजिया के अनुसार वार्ड 22 के राकेश पुत्र ओमप्रकाश शर्मा ने मंदिर में आई 10 वर्षीय बालिका के साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकत की।

आरोपी की हरकत सीसीटीवी में आने पर पुजारी व अन्य लोगों ने बालिका को छुड़वाया। आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी के फुटेज लिए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए गए।

रतनगढ़ : मूक-बधिर विवाहिता से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
रतनगढ़, ग्रामीण क्षेत्र में एक 30 वर्षीय मूक-बधिर विवाहिता के साथ दुष्कर्म किए जाने को लेकर एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। पुलिस के अनुसार एक महिला ने रिपोर्ट दी कि उसका बेटी 29 मार्च को राम-रमी करने के लिए गांव गोलसर की रोही में बनी एक ढाणी में गई थी। वापस आते समय एक खेत में मिले गोलसर के विनोद पुत्र फूलाराम सांसी ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। बेटी ने घर आकर इशारों में घटना से बारे मेंं बताया। पुलिस ने विवाहिता का मेडिकल करवाया। प्रशिक्षु आरपीएस कैलाश कंवर ने मौका मुआयना किया। मामला दर्ज होने के 24 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

तारानगर : वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती से किया दुष्कर्म
तारानगर, गांव फोगा भरतरी की 22 वर्षीय युवती के साथ दो साल पहले दुष्कर्म कर वीडियो बनाने, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने को लेकर भालेरी थाने में मामला दर्ज हुआ। पुलिस के अनुसार फोगा भरतरी के एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि उसकी बहन ने उसे बताया कि करीब दो साल पहले वह घर पर अकेली थी। सोमसीसर निवासी पवन कुमार ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। 15-20 दिन पहले आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे खेत में बुला लिया और वहां पर आरोपी व बनवारीलाल ने उससे दुष्कर्म किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें