पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:युवक के आत्महत्या मामले में प्रेमिका सहित तीन के खिलाफ ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज

सरदारशहर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वार्ड 12 में गुरुवार को एक 19 वर्षीय युवक के फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने को लेकर थाने में मृतक की प्रेमिका सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। पुलिस के अनुसार संजय पुत्र अर्जुनदास स्वामी निवासी वार्ड 12 ने रिपोर्ट दी कि उसके भतीजे देवेंद्र का करीब एक साल से वार्ड 10 निवासी एक युवती से प्रेमप्रसंग चल रहा था। प्रेम प्रसंग का पता चलने पर लड़की का पिता ने उसके भतीजे को धमकी देने व रुपए लेना शुरू कर दिया।

युवक ने इस बारे में लड़की को बताया, तो उसने भी पिता व भाई की मानने का कहा। युवती ने उसे बात नहीं मानने पर दुष्कर्म के मामले में फंसाने की भी धमकी दी। युवती के पिता व भाई ने उसके भतीजे के साथ कई बार मारपीट भी की। करीब 10 दिन पहले उन्होंने भतीजे से तीन लाख रुपए की मांग की और नहीं देने पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाने का कहा था। इससे उसका भतीजा तनाव में रहने लगा। बार-बार फोन पर धमकियां मिलने पर उसके भतीजे ने गुुरुवार शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें