पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इच्छा मृत्यु की मांग:देगा गांव की दुष्कर्म पीड़िता के परिवार ने मांगी इच्छा मृत्यु

सरदारशहर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तहसील के गांव देगा की दुष्कर्म पीड़िता के परिवार ने राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को ज्ञापन देकर पूरे परिवार को इच्छा मृत्यु की गुहार लगाई है। मामला डेढ़ माह पहले दर्ज हुआ था। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट में मां-बेटी के साथ दुष्कर्म एवं एक अन्य के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है। घटना 30 दिसंबर की बताई जा रही है।

इसका मामला इस्तगासे से सरदारशहर थाने में पोक्सो एक्ट में 8 जनवरी को दर्ज हुआ। इधर, पीड़ित परिवार का कहना है कि दुष्कर्म की घटना के दो महीने बाद भी आरोपियों को पुलिस नहीं पकड़ पाई है, जबकि वे खुले हथियार लेकर घूम रहे हैं, जिससे उनका गांव में रहना मुश्किल हो गया है।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों का एक आईपीएस अधिकारी से पारिवारिक रिश्ता होने एवं राजनीतिक पहुंच के कारण पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया। पीड़िता का कहना है कि रोज-रोज डर कर जीने से तो अच्छा है कि एक दिन सभी साथ मर जाएं। इसलिए हमें इच्छा मृत्यु की स्वीकृति प्रदान की जावे। पीड़ित परिवार ने इच्छा मृत्यु के ज्ञापन की प्रतियां मुख्यमंत्री मुख्य सचिव, गृहमंत्री को भी भेजी हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें