पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:विवाहिता की जहर पीने से मौत, हत्या का मामला दर्ज

सरदारशहरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ससुराल पक्ष के 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
Advertisement
Advertisement

बंधनाऊ दिखनादा गांव में शनिवार को 22 वर्षीय विवाहिता की जहर पीने से मौत हो गई। मृतका के पिता की रिपोर्ट पर पति सहित ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हुआ। पुलिस के अनुसार पुरखाराम निवासी पुनरासर, श्रीडूंगरगढ़, बीकानेर ने रिपोर्ट दी कि उसकी बेटी सुमन की शादी 18 महीने पहले कालूराम जाट निवासी बंधनाऊ दिखणादा के साथ की थी।

शादी के बाद ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग को लेकर पुत्री के साथ मारपीट करने लगे। 26 जुलाई को बेटी ने फोन कर बताया कि ये लोग मारपीट करते हैं, उसे आकर ले जाओ। वह बंधनाऊ गया तो बेटी से मिलने नहीं दिया और मारपीट पर उतर आए। वापस अपने गांव आ गया और परिवारवालों को सारी बात बताई। शनिवार सुबह सुमन का फोन आया था कि ये लोग उसे मार देंगे, आप जल्दी आकर ले जाओ।

वह परिवार के लोगों के साथ रवाना हुआ। दोपहर में रिश्तेदार मनीराम निवासी बंधनाऊ ने फोन कर बताया कि तुम्हारी बेटी ने जहर खा लिया है, लूणकरणसर आ जाओ। वहां गए तो पता चला कि सुमन को ससुराल वाले सरदारशहर सरकारी अस्पताल ले गए हैं, उसकी मौत हो चुकी है। पति कालूराम, ससुर रामेश्वरलाल, सास मूली, चाचा ससुर श्यामलाल व चाची सास संतोष ने उसकी बेटी को जहर देकर मार दिया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement