समस्या / गेनाणी की समस्या को लेकर लोगों का प्रदर्शन दो दिन में समाधान नहीं होने पर करेंगे आंदोलन

People will protest against Gennani's problem if there is no solution in two days
X
People will protest against Gennani's problem if there is no solution in two days

  • सरदारशहर के वार्ड 36 के लोगों ने प्रदर्शन कर पालिकाध्यक्ष को ज्ञापन दिया

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 05:00 AM IST

सरदारशहर. कस्बे के वार्ड 36 के लोगों ने सोमवार को गेनाणी की समस्या को लेकर नगरपालिका के आगे नारेबाजी कर प्रदर्शन किया तथा समस्या के समाधान की मांग की। इस दौरान वार्डवासियों ने पालिकाध्यक्ष को ज्ञापन भी दिया।
चीता सेना के नेतृत्व में प्रदर्शन कर रहे वार्ड के लोगों ने बताया कि वार्ड 36 में स्थित गेनाणी के कारण आसपास के क्षेत्र में बसे लोगों का जीना दुर्भर हाे गया है तथा उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गेनाणी के कारण आसपास के क्षेत्र में हर समय दुर्गंध फैली रहती है, जिसमें सांस लेना तक मुश्किल हो गया है।

इसके अलावा मच्छरों का प्रकोप बढ़ने से लोगों में मौसमी सहित अन्य बीमारियों फैलने का डर भी बना हुआ है। इस संबंध में पूर्व में भी नगरपालिका को शिकायत की गई, मगर आज तक कोई समाधान नहीं करवाया गया, जिससे वार्डवासियों में आक्रोश है। वार्डवासियों की ओर से पालिकाध्यक्ष को दिए गए ज्ञापन में चेतावनी दी गई है कि अगर दो दिन में गेनाणी की समस्या का समाधान नहीं करवाया गया, तो वार्डवासी नगरपालिका के आगे धरना-प्रदर्शन व आंदोलन शुरू करेंगे। इस दौरान ओंकार बाली, लीलाराम, भगवानाराम, चुन्नीलाल, बनवारीलाल, इंदिरा, चुकादेवी, रत्नीदेवी, ग्यारसी, द्रोपति, शांतिदेवी, विमला सहित अन्य महिला-पुरुष उपस्थित थे।

लाडनूं : नरेगा कार्य में नाम जुड़वाने की मांग को लेकर बीडीओ को ज्ञापन दिया
तहसील के पंचायत सारडी गांव अनेसरिया के ग्रामीणों ने बीडीओ को ज्ञापन देकर महानरेगा के तहत हो रहे कार्य में नाम जुड़वाने की मांग की। ज्ञापन में बताया की महानरेगा योजना के तहत गांव अनेसरिया में सारडी से रिंगण, धोलिया से गिरधारीपुरा सड़क का कार्य चल रहा है। जिसमे राजनीति द्वेषता पूर्वक हम गरीब लोगों के नाम कार्य योजना की लिस्ट में नहीं जोड़े व कार्य से वंचित किया गया। ग्रामीण मनोहरलाल मेघवाल, नानूराम मेघवाल, मुकेश, नेमीचंद, खींवराज व देवाराम सहित दर्जनों लोगों ने हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन देकर रोजगार देने की मांग की।
राजलदेसर : पेयजल समस्या के समाधान की मांग को लेकर जेईएन को ज्ञापन दिया
भाजपा युवा मोर्चा जिला मंत्री तथा वार्ड आठ पार्षद कुलदीप स्वामी ने जलदाय विभाग  कनिष्ठ अभियंता को ज्ञापन देकर पेयजल सप्लाई सुचारू करने की मांग की है। कनिष्ठ अभियंता को दिए गए ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि राजलदेसर कस्बे के वार्ड एक, तीन, सात, आठ, 24 व 25 के कुछ हिस्सों में पिछले करीब एक माह से पेयजल सप्लाई सुचारू नहीं होने के कारण गर्मी के मौसम में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। समस्या का जल्द समाधान नहीं होने पर धरना-प्रदर्शन की चेतावनी दी गई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना