पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:अवैध तस्करी के विरोध में दूसरे दिन भी बंद रहे पेट्रोल पंप, मांगें नहीं मानी ताे पूरे जिले में बंद

सरदारशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ईंधन नहीं मिलने से सरदारशहर में वाहन चालकाें की समस्या बढ़ी

पेट्राेल-डीजल की अवैध तस्करी राेकने व अवैध बायाेफ्यूल पंपाें काे बंद कराने की मांग काे लेकर सरदारशहर तहसील क्षेत्र में पेट्राेल पंपाें की अनिश्चितकालीन हड़ताल रविवार काे दूसरे दिन भी जारी रही। दाे दिन से पंप बंद हाेने से वाहन चालकाें की समस्या बढ़ने लगी है।

वहीं पेट्राेल पंप यूनियन के पदाधिकारियाें ने कहा है कि अगर स्थानीय प्रशासन उनकी मांगें नहीं मानेगा ताे जिलेभर के पेट्राेल पंप बंद किए जाएंगे। यूनियन के प्रदेश विधि सलाहकार राजेंद्र भाटी ने बताया कि तहसील क्षेत्र में हरियाणा व पंजाब से लाकर अवैध डीजल-पेट्राेल बेचा जा रहा है।

प्रशासनिक अधिकारियाें काे अवगत कराने के बाद भी अवैध रूप से पेट्राेल-डीजल बेचने वालाें के विरूद्ध कार्रवाई नहीं की जा रही। साथ ही सरकार एवं काेर्ट के आदेशाें के बाद भी अवैध बायोफ्यूल पेट्रोल पंपाें काे बंद नहीं कराया जा रहा। इससे जिलेभर के पेट्राेल पंप संचालकाें काे आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा है। दाे दिन से पंप बंद हैं लेकिन, प्रशासनिक अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

दूसरी तरफ क्षेत्र में चुनाव हाेने एवं शादी सीजन के दाैरान हुई हड़ताल से वाहन चालकाें काे परेशानियाें का सामना करना पड़ रहा है। लाेगाें काे तहसील क्षेत्र से बाहर जाकर वाहनाें में तेल डलाना पड़ रहा है। पंप बंद रहने से बाजार में भी खुलकर पेट्राेल की कालाबाजारी हाे रही है। कई लाेग एक लीटर पेट्राेल की बाेतल के 125 रुपए तक वसूल कर रहे हैं। बाजार में कई दुकानाें पर खुले में अवैध रूप से पेट्राेल बेचा जा रहा है। इस ओर भी प्रशासनिक अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser